सरदार उधम:विक्की कौशल ने किया इरफान खान को याद, बोले- इस फिल्म का हर शॉट, हर टेक इरफान सर को श्रद्धांजलि है

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'द कपिल शर्मा शो' में हाल ही में विक्की कौशल डायरेक्टर सुजीत सरकार के साथ स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी अपनी नई फिल्म 'सरदार उधम' का प्रमोशन करने के लिए सेट पर आई थी, जिसमें विक्की कौशल ने सरदार उधम सिंह का किरदार निभाया है। इस किरदार में डायरेक्टर कभी इरफान खान को विजुअलाइज कर रहे थे। साथ ही शो में विक्की ने खुद को दिवंगत एक्टर इरफान खान का फैन भी बताया।

'सरदार उधम' में पहले इरफान खान को किया जा रहा था फाइनल

अर्चना पूरन सिंह ने जब शो के दौरान विक्की के साथ बातचीत में पूछा कि कैसे हीरो को एक कठिन भूमिका निभानी पड़ती है और इससे पहले इरफान खान को इस किरदार के लिए चुना गया था। उस पर विक्की कहते हैं कि वो इरफान से बहुत प्यार करते थे।

फिल्म के जरिए विक्की ने दी इरफान खान को श्रद्धांजलि

विक्की ने आगे कहा, "मैम वास्तव में, मैं इरफान सर का बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे लगता है कि वो दुनिया के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उनके जैसा यूनिक काम कोई नहीं कर सकता है।" फिल्म 'सरदार उधम' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "इस फिल्म का हर शॉट, हर टेक इरफान सर को श्रद्धांजलि है।"

ये फिल्म है भारतीय क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह की बायोपिक

विक्की कौशल की ये फिल्म भारतीय क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह की बायोपिक है जिन्होंने ब्रिटिश इंडिया के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ डायर को ब्रिटेन में मार दिया था। उधम सिंह ने ऐसा जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए किया था। जनरल ओ डायर ने ही इस गोलीकांड के आदेश दिए थे। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत सरकार ने किया है, वहीं रॉनी लहिरी और शील कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...