एक्टर-डायरेक्टर की चर्चा:विक्की की आनंद एल राय से अपील- अगली फिल्म में मुझे कास्ट करना सर प्लीज, आनंद बोले- तू कास्ट नहीं कहानी होगा

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में हैं। जहां वे लुकाछिपी 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने फुर्सत में आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे देखी। इसके बाद फिल्म की तारीफ में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी। विक्की ने लिखा- कितनी प्यारी फिल्म है... मजा आ गया। सारा कितना मुश्किल रोल था और कितने अद्भुत ढंग से तुमने निभाया। धनुष एकदम जीनियस हो। अक्षय कुमार गर्दा उड़ा दिए। आनंद सर मुझे अपनी अगली फिल्म में कास्ट कीजिए प्लीज।

आनंद बोले- तू जब भी होगा कहानी होगा
आनंद ने विक्की की इस रिक्वेस्ट का जवाब अलग अंदाज में दिया है। आनंद ने लिखा- शुक्रिया मेरे भाई... और तू कास्ट नहीं होगा... तू जब भी होगा कहानी होगा। विक्की ने आनंद के इस रिप्लाय को भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वहीं सारा अली खान ने भी विक्की की तारीफ का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने भी आनंद से कहा कि अगर वे विक्की के साथ काम करें तो उन्हें ही उनकी हीरोइन की जगह कास्ट करें। गौरतलब है कि सारा अली खान लुकाछिपी 2 में विक्की के साथ काम कर रही हैं।

शादी को हुआ एक महीना, कैट ने शेयर किया फोटो
9 जनवरी को विक्की कैट की शादी को एक महीना पूरा हो गया है। कैट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विक्की के साथ एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें उन्हाेंने लिखा है- हैप्पी वन मंथ माय लव। विक्की और कटरीना ने 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में शादी की थी। वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने कटरीना शादी के बाद पहली बार इंदौर आईं। पति विक्की कौशल ने उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव किया।

खबरें और भी हैं...