पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स:अजय देवगन के बाद विक्की कौशल इंडिया की 5वीं सेलेब्रिटी जो एडवेंचर शो की शूटिंग करेंगे, गुरुवार को रवाना होंगे मालदीव

2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विक्‍की कौशल अभी तक ‘मिस्‍टर लेले’ की शूटिंग कर रहे थे। अब वे ‘इन टू द वाइल्‍ड विद बेयर ग्रिल्‍स‘ की शूटिंग करेंगे। करीबियों के मुताबिक विक्की गुरुवार को मालदीव रवाना हो रहे हैं। जहां वे एक वीरान आइलैंड पर बेयर ग्रिल्‍स के साथ शूट करेंगे। अजय देवगन ऑलरेडी वहां रवाना हो चुके हैं। विक्की का शूट शेड्यूल दो ही दिनों का होगा।

एक ही एपिसोड में साथ नहीं होंगे अजय और विक्की
डिस्‍कवरी चैनल के ने जाहिर किया कि दोनों के एपिसोड साथ में नहीं होंगे। वो अलग-अलग नजर आएंगे। इस सीजन के लिए फिलहाल इंडिया से ये दोनों एक्‍टर ही अपनी सर्वाइवल की क्षमता दिखाएंगे। पिछली बार अक्षय कुमार और रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्‍स के साथ शूट किया था। उस बार शूटिंग इंडिया में ही हुई थी। सारे एपिसोड डिस्‍कवरी प्‍लस ऐप पर आएंगे।

बेयर ने दी थी बॉलीवुड सेलेब्स के नाम की हिंट
बेयर ने 4 दिन पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर हिंट दी थी कि अक्षय कुमार और रजनीकांत के बाद उनके साथ बॉलीवुड के 2 सेलेब्स एडवेंचर करते नजर आएंगे। हालांकि उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन इसके बाद अजय के नाम पर मुहर लग चुकी थी। दूसरे सेलेब का नाम विक्की कौशल है। एक्टर्स के अलावा बेयर ग्रिल्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी शूटिंग की है। 2019 में विशेष एपिसोड का टाइटल 'मैन वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एंड पीएम मोदी' था।