विक-कैट की शादी:मई 2022 में शादी करना चाहते थे विक्की कौशल, लेडी लव कटरीना कैफ की वेडिंग ड्रेस के कारण प्रीपोन हुई शादी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के सबसे चर्चित रूमर्ड कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। कई हफ्तों से जारी अफवाहों के बीच कपल ने वेडिंग डेस्टिनेशन बुक कर इन खबरों पर पक्की मुहर लगा दी है। इसी बीच अब खबर है कि कपल पहले अगले साल मई में शादी करने की तैयारी कर रहा था, हालांकि कटरीना की वेडिंग ड्रेस के चलते शादी को दिसम्बर में रखा गया है।

हाल ही में आई बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार विक्की कौशल अपने वर्क कमिटमेंट के कारण मई 2022 में शादी करने का प्लान कर रहे थे, जिससे उन्हें शादी की तैयारियां एंजॉय करने का समय मिल सके। हालांकि जिस वेडिंग डेस्टिनेशन को फाइनल किया गया है वहां मई की गर्मी में शादी होना काफी मुश्किल है। रिपोर्ट में आगे बताया गया ह कि कटरीना अपनी वेडिंग ड्रेस काफी पहले से फाइनल कर चुकी हैं और जो वेडिंग ड्रेस उन्होंने फाइनल की है उसे पहनकर राजस्थान की मई की गर्मी में शादी करना काफी मुश्किल था, ऐसे में उन्होंने दिसम्बर में ही शादी करने का मन बना लिया।

आउटडोर वेडिंग करेंगे विक-कैट

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है, कटरीना दिन भर के रीति-रिवाजों वाली आउटडोर शादी करना चाहती हैं। ऐसे में कपल ने दिसम्बर में राजस्थान के ठंडे मौसम में शादी करने का प्लान किया है।

फाइनल हुई वेडिंग डेस्टिनेशन

विक्की कौशल-कटरीना कैफ ने अपनी शादी के लिए सवाई माधोपुर के बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल बुक की है। होटल प्रबंधन और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शादी के लिए बुकिंग कन्फर्म हो गई है। हालांकि किस दिन कौन सा प्रोग्राम होगा, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। शादी के सभी फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच होंगे। इस वीआईपी शादी के लिए होटल में तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।

विक-कैट की शादी में सलमान खान और अन्य कई बड़े सितारों के पहुंचने की संभावना है। यह भी जानकारी मिली है कि शादी का मुख्य कार्यक्रम जनाना महल में होगा। शादी समारोह में सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी निजी गार्ड संभालेंगे।

खबरें और भी हैं...