पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विद्युत जामवाल की सगाई:आगरा में 150 मीटर लंबी दीवार से रैपलिंग करते हुए विद्युत जामवाल ने किया था नंदिता मेहतानी को प्रपोज, अब कंफर्म की सगाई

16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर विद्युत् जामवाल ने फैशन डिज़ाइनर नंदिता मेहतानी के साथ अपनी सगाई की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। विद्युत् ने नंदिता के साथ दो तस्वीरें शेयर करते हुए ये बात फैन्स से साझा की। उन्होंने लिखा, इसे कमांडो तरीके से किया। इसके साथ विद्युत् ने अंगूठी की इमोजी बनाई।

दरअसल, आर्मी फैमिली से नाता रखने वाले विद्युत ने एक खास अंदाज में नंदिता से अनोखे अंदाज में सगाई की। वे आगरा के नजदीक स्थित एक मिलिट्री कैम्प पहुंचे और वहां पर उन्होंने नंदिता को रिंग तब पहनाई जब वे दोनों 150 मीटर लंबी दीवार से रैपलिंग करते हुए नीचे उतर रहे थे। विद्युत् ने जो तस्वीरें शेयर कीं उनमें वह नंदिता के साथ रैपलिंग करते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद दोनों ताज महल के सामने खड़े होकर पोज दे रहे हैं।

नंदिता ने भी विद्युत् के साथ सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और लिखा, उन्हें (विद्युत्) को लंबे समय तक ऐसे लटके हुए नहीं देख सकती थी। हां कह दी। 1-9-2021. बता दें कि विद्युत् और नंदिता की सगाई की तस्वीरें कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर गई थीं। विद्युत् के फैन पेजेस पर उनकी सगाई को लेकर कयास लग रहे थे। अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी 3 सितंबर को विद्युत्-नंदिता को सगाई की बधाई दी थी हालांकि तब विद्युत् ने सगाई को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी हालांकि अब 13 दिन बाद उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया है।

उन्हें इंडस्ट्री फ़्रेंड्स से बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। सोफ़ी चौधरी ने लिखा, आप दोनों को ढेर सारा प्यार। लव यू नंदिता, वेल डन विद्युत्। तनीषा मुखर्जी ने लिखा, बधाई नंदिता।

नंदिता का डीनो मोरिया से भी चला था अफेयर

बता दें कि नंदिता मेहतानी की पहली शादी करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर से हुई थी। बाद में दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद संजय कपूर ने करिश्मा से शादी की थी। इसके बाद नंदिता का अफेयर डीनो मोरिया से भी चला था। काफी दिनों के अफेयर के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं विद्युत जामवाल की बात करें तो वे 2 साल तक मोना सिंह के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और मोना ने दिसंबर 2019 में बिजनेसमैन श्याम गोपालन से शादी कर ली थी।

खबरें और भी हैं...