कमाई में पति से आगे हैं नयनतारा:एक्ट्रेस की नेटवर्थ है 165 करोड़, पति विग्नेश सिवन से 3 गुना से भी ज्यादा कमाती हैं सुपरस्टार

10 दिन पहले

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश सिवन 9 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी चेन्नई के पास महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में हुई जहां नयनतारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वहीं, विग्नेश भी जाने माने डायरेक्टर्स में से एक हैं। शादी के बाद नयनतारा भी ऐसे सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गईं हैं, जिनमें फीमेल पार्टनर की अपने पति से ज्यादा नेट वर्थ है। आइए जानते हैं दोनों की कुल संपत्ति के बारे में :-

नयनतारा की नेट वर्थ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा तकरीबन 165 करोड़ रूपए की नेटवर्थ की मालकिन हैं। एक्ट्रेस हर फिल्म के लिए करीब 3 से 5 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं। इसके अलावा वो ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई करती है, जिनमें जीआरटी ज्वेलर्स जैसी कंपनियां शामिल हैं।

नयनतारा ने 50 सेकंड के ऐड के लिए 5 करोड़ रुपए किए थे चार्ज

नयनतारा के पास बीएमडब्ल्यू एक्स 5 (कीमत करीब 76 लाख) और ऑडी टीटी रोडस्टर (60 लाख) जैसी लग्जरी कार हैं। इसके अलावा उनके पास थिरुवला, केरल में एक आलीशान बंगला और कोच्चि के प्रेस्टीज नेप्च्यून कोर्टयार्ड में शानदार फ्लैट भी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा ने 50 सेकंड के टीवी ऐड की शूटिंग की लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इस ऐड की शूटिंग दो दिन तक चली थी।

विग्नेश की नेट वर्थ

विग्नेश शिवन की नेट वर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति करीब 50 करोड़ रुपए है। वो एक डायरेक्टर के तौर पर हर फिल्म लिए 1 से 3 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं। विग्नेश डायरेक्टर के साथ-साथ वो एक लिरिसिस्ट भी हैं और एक सॉन्ग के लिए करीब 1 से 3 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं।

शादी के बाद ये कपल सही मायने में देश के पावर कपल्स में से एक बन गए हैं। यदि नयनतारा और विग्नेश की कुल नेटवर्थ की बात करें तो वो करीब 215 करोड़ रुपए से ज्यादा है।

नयनतारा-विग्नेश का वर्कफ्रंट

नयनतारा और विग्नेश ने शादी से पहले 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो नयनतारा, शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' में काम कर रही हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर Atlee बना रहे हैं। यह पहली बार है जब पर्दे पर शाहरुख और नयनतारा साथ नजर आएंगे। फिल्म 2023 में रिलीज होगी। वहीं विग्नेश जल्द अजीत कुमार की फिल्‍म 'AK 62' को डायरेक्‍ट करेंगे। यह फिल्‍म लायका प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही है।

खबरें और भी हैं...