• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Vijay Deverakonda And Ananya Pandey Starrer 'Liger' First Teaser Release Postpone, Makers Releases Official Statement On Social Media

कोरोना का असर:विजय देवरकोंडा स्टारर 'लाइगर' के फर्स्ट टीजर की रिलीज पोस्टपोन, मेकर्स ने ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर कर दी जानकारी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर 'लाइगर: साला क्रॉसब्रीड' के फर्स्ट टीजर की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। विजय देवरकोंडा का आज (9 मई) बर्थडे है। मेकर्स ने उनके बर्थडे के मौके पर ही फिल्म के फर्स्ट टीजर को रिलीज करने का फैसला किया था। लेकिन, अब देश में कोरोना से मौजूदा हालातों को देखते हुए मेकर्स ने टीजर रिलीज को पोस्टपोन कर दिया है। इस बात की जानकारी मेकर्स ने खुद सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दी है।

जल्द ही अच्छे समय पर दुनिया के साथ शेयर करेंगे
मेकर्स ने स्टेटमेंट में लिखा, "इस मुश्किल के समय में हम उम्मीद करते हैं कि आप सभी अपने घरों में सुरक्षित होंगे और अपनी और अपनों की देखभाल कर रहे होंगे। हम सभी 9 मई को 'लाइगर' के पावर पैक टीजर को रिलीज करने के लिए तैयार थे। लेकिन, देश में कोरोना से मौजूदा हालातों को देखते हुए हमने इसे पोस्टपोन करने का फैसला किया है। उम्मीद करते हैं कि हम जल्द ही अच्छे समय पर इसे दुनिया के साथ शेयर करेंगे।"

मेकर्स ने स्टेटमेंट में आगे लिखा, "हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि आपने इससे पहले विजय देवरकोंडा का ये रूप कभी नहीं देखा होगा और आपको निराशा नहीं होगी। घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए और अपनों का ध्यान रखिए। एक-दूसरे की मदद कीजिए और सबसे पहले वैक्सीन लगवाइए। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी गाइडलाइन्स का पालन करिए और हम सभी इस लड़ाई में एक साथ हैं। हम जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे, जब हमारा देश मजबूत और पूरी तरह से स्वस्थ होगा। आपका विजय देवरकोंडा, धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स।" फिल्म की को-प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने भी यही स्टेटमेंट शेयर कर फैंस को उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है।

फिल्म को हिंदी समेत पांच भाषाओं में किया जाएगा रिलीज
धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स के बैनर तले बन रही 'लाइगर' को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं। करण जौहर, चार्मी कौर, पुरी जगन्नाथ और अपूर्व मेहता भी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, विशु रेड्डी, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे, आली और गेटअप श्रीनू भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। विजय ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के लिए थाईलैंड जाकर मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी।