विजय सेतुपति होंगे 'जवान' का हिस्सा:शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म में विलेन का रोल प्ले करते दिखेंगे एक्टर

7 महीने पहले

साउथ एक्टर विजय सेतुपति, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय फिल्म में विलेन का रोल प्ले करेंगे। एक्टर जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी जॉइन करेंगे। विजय फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म विक्रम की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं।

विजय जल्द जॉइन करेंगे फिल्म की शूटिंग
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, विजय ने फिल्म के लिए हां बोल दिया है। सुत्रों के मुताबिक, सेतुपति इंडिया के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं, इसलिए अभी शूटिंग के लिए डेट्स फाइनल नहीं हो पाई हैं। जल्द ही वो मुंबई में फिल्म की शूटिंग जॉइन करेंगे। इसकी अनाउंसमेंट भी सही समय आने पर की जाएगी।"

जब शाहरुख ने की थी विजय की तारीफ
सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर विजय की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में SRK को कहते हुए सुना जा सकता है, "मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या बोलूं, लेकिन मैं आपको कॉम्पलिमेंट देना चाहता हूं। मैंने अपनी लाइफ में आप जैसा बेहतरीन एक्टर नहीं देखा।"

02 जून 2023 को रिलीज होगी फिल्म
एटली ने 'जवान' को लिखा और डायरेक्ट किया है। ये फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ समेत पांच भाषाओं में 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में होंगे। विजय सेतुपति विलेन के रोल में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...