विजय वर्मा ने बायकॉट और कैंसिल कल्चर पर किया रिएक्ट:बोले- पानी अब सिर से ऊपर जा चुका है

एक महीने पहले

एक्टर विजय वर्मा ने हाल ही में बॉलीवुड में चल रहे फिल्मों के बायकॉट पर रिएक्ट किया है। एक इंटरव्यू में एक्टर ने बात करते हुए बताया कि कैंसिल कल्चर और बायकॉट कल्चर से उन्हें डर लगता है। साथ ही उन्होंने कहा कि वो इसे समझने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें अभी तक इसका जवाब नहीं मिला है। लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के अलावा विजय की फिल्म 'डार्लिंग्स' को भी रिलीज के पहले बायकॉटिंग का सामना करना पड़ा था।

कैंसिल कल्चर बेहद डरावना लगता है
इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान विजय ने बताया, "यह कल्चर आपको डरा सकता है। अब ये सिर से ऊपर जा चुका है। मुझे लगता है कि जो आपने 10 साल पहले बोला होगा, वो विवादित बन सकता था। यह उस समय काफी प्रचलित रहा होगा, लेकिन आज के समय में ऐसा नहीं रहा है। मुझे लगता है कि आप ऐसे ही किसी भी चीज को कैंसिल नहीं कर सकते हैं।"

लोगों को वक्त के साथ खुद को बदलना चाहिए
विजय ने आगे कहा, उदाहरण के लिए, "मैं राजस्थान के किसी घर में जाता हूं और वहां मुझे टाइगर और तेंदुए की स्किन डिस्प्ले पर लगी मिलती है। जब वो घर बना होगा उस वक्त जानवरों कि स्किन डिस्प्ले पर लगाना आम बात होगी। अब हमें समझ आता है कि ये वाइल्ड लाइफ और जानवरों के लिए कितना खतरनाक है। लेकिन उस समय के लोग, एक परिवार जिसकी चार जेनरेशन तक जानवरों की खाल दीवार पर देखी और खुद को शिक्षित नहीं किया। क्या हम उन्हें कैंसिल कर सकते हैं?"

एजुकेशन बेहद जरूरी है
विजय ने आगे बातचीत के दौरान समझाया, "अगर उन्होंने खुद को वक्त के हिसाब से नहीं बदला है और खुद को एजुकेट नहीं किया है। तो क्या हम उनके साथ इतने खराब व्यवहार करें कि उन्हें कैंसिल कर दें। यह कुछ ऐसी बातें हैं जिनके बारे में मैं सोचता रहता हूं। मेरे पास इन चीजों का जवाब नहीं होता, मुझे लगता है कि एजुकेशन और वक्त के हिसाब से खुद को बदलना बहुत जरूरी होता है। लेकिन वक्त और ट्रेंड बहुत तेजी से बदल रहे हैं।"

'डार्लिंग्स' को भी रिलीज के पहले किया गया था बायकॉट
विजय वर्मा हाल ही में शेफाली शाह और आलिया भट्ट के साथ 'डार्लिंग्स' में नजर आए थे। यह फिल्म 5 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई है। फिल्म की कहानी एक डोमेस्टिक वॉयलेंस के पर है कि कैसे एक मां और उसकी बेटी अपने एब्युजिव हसबैंड से बदला लेती हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद कुछ लोगों ने इसे इसलिए बायकॉट किया कि इसमें पुरुषों के प्रति हिंसा दिखाई गई है।

विजय वर्मा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
विजय वर्मा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, एक्टर सुजॉय घोष की फिल्म डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के एडेप्टेशन में नजर आएंगे। इस फिल्म में करीना कपूर और जयदीप अहलावत भी लीड रोल में होंगे। इसके अलावा उन्होंने मिर्जापुर के सीजन 3 की शूटिंग शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...