हम दिल दे चुके सनम फेम विक्रम की हालत गंभीर:15 दिनों से पुणे के हॉस्पिटल में हैं एडमिट

14 दिन पहले

'हम दिल दे चुके सनम' फेम एक्टर विक्रम गोखले इस समय हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्रम पिछले 15 दिन से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती हैं। डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा। विक्रम अपनी वाइफ के साथ पुणे में ही रहते हैं।

विक्रम ने कई सुपरहिट फिल्मों में किया है काम

विक्रम टेलीविजन, मराठी थिएटर, हिन्दी सिनेमा में एक्टिव रहे हैं। विक्रम गोखले ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या के पिता के रोल में नजर आए थे। इसके अलावा वो 'भूल भुलैया', 'दिल से', 'दे दना दन', 'हिचकी', 'निकम्मा', 'अग्निपथ', 'मिशन मंगल', आदि फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

फिल्म एक्टर चंद्रकांत गोखले के बेटे हैं विक्रम

विक्रम गोखले फिल्म एक्टर चंद्रकांत गोखले के बेटे हैं। विक्रम गोखले की दादी कमलाबाई गोखले इंडियन सिनेमा की पहली फीमेल चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम काम की थीं। टेलीविजन में भी विक्रम गोखले ने एक अलग पहचान बनाई थी। दूरदर्शन पर 1989 से लेकर 1991 के बीच आने वाले फेमस शो 'उड़ान' का वो हिस्सा थे।

खबरें और भी हैं...