पहले ब्रेक की कहानी:विक्रांत मैसी को पहला शो वॉशरूम के बाहर हुआ था ऑफर, एक एपिसोड के 6 हजार मिली थी फीस

11 दिन पहले

विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फॉरेंसिक के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म 24 जून को रिलीज हो रही है। प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पहले एक्टिंग डेब्यू के बारे में बात की। इसमें उन्होंने बताया कि उन्हें अपना पहला ऑफर वॉशरूम के बाहर मिला था।

मैं हमेशा से एक्टर बनना चाहता था
विक्रांत में इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि मैं जब मुंबई में एक रेस्ट्रोरेंट के वॉशरूम के बाहर लाइन में खड़ा था। वहीं मुझे मेरे करियर का पहला ऑफर मिला। एक महिला मेरे पास आई और पूछा कि एक्टिंग करोगे? मैंने उनसे बात की और उन्होंने मुझे अपने ऑफिस आने को कहा।

विक्रांत ने आगे बताया, जब मैं ऑफिस गया तो उन्होंने कहा कि मुझे एक एपिसोड के लिए 6 हजार रुपए मिलेंगे और महीने में मुझे 4 एपिसोड शूट करने होंगे। मैंने वहीं हिसाब लगाया तो महीने के 24 हजार रुपए बन रहे थे। मैंने फौरन हां कह कर ऑफर एक्सेप्ट कर लिया। मैंने ऐसा इसलिए नहीं है कि मुझे पैसे ज्यादा मिल रहे थे। मैं हमेशा से ही एक्टर बनना चाहता था, मुझे लगा कि इसी के साथ सीख भी लूंगा।

विक्रांत मैसी का करियर
विक्रांत को उनके करियर का पहला टीवी शो 2008 में धरम वीर मिला था। इसके बाद वह बालिका वधू, बाबा ऐसो वर ढूंढो, गुमराह समेत कई शो में नजर आए। 2013 में विक्रांत ने लुटेरा फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद हाफ गर्लफ्रेंड, दिल धड़कने दो, 14 फेरे जैसी फिल्मों में नजर आए। वेब सीरीज की बात करें तो उन्होंने मिर्जापुर ब्रोकन बट ब्यूटीफुल क्रिमिनल जस्टिस जैसी सीरीज में काम कर चुके हैं। विक्रांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में मुंबईकर और फॉरेंसिक है।

खबरें और भी हैं...