पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नया प्रोजेक्ट:कॉमेडी शो 'इनसाइड आउट' लेकर आ रहे हैं वीर दास, एपिसोड से होने वाली सारी कमाई दान करेंगे अभिनेता

उमेश उपाध्याय, मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वीर दास ने लॉकडाउन के दौरान करीब 30 ऑनलाइन शोज में काम किया और उससे हुई सारी कमाई को कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई के लिए दान कर दिया।

कोरोना वायरल की वजह से देश में हुए लॉकडाउन के दौरान अभिनेता वीर दास ने करीब 30 ऑनलाइन शोज किए। जिससे मिली रकम को उन्होंने उन संगठनों को दान कर दिया, जो कोविड-19 से लड़ाई के लिए काम कर रहे हैं। अब इन्हीं शोज में से कुछ बेहतरीन क्षणों को जोड़कर वीर कॉमेडी स्पेशल शो 'इनसाइड आउट' लेकर आ रहे हैं।

वीर दास के मुताबिक यह अपनी तरह का पहला लॉकडाउन क्राउड वर्क शो होगा। इसका टीजर आज यानी 10 अगस्त को रिलीज हो रहा है, जबकि शो का प्रीमियर अगले सप्ताह वीर अपनी वेबसाइट पर करेंगे। वीर दास हाल ही में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई वेब सीरीज 'हसमुख' में नजर आए थे।

हर एपिसोड देखने के लिए देना होगा पैसा

विदेशी दर्शक इसका प्रति शो एक डॉलर में देख सकेंगे, जबकि भारतीय दर्शकों को 30 रुपए का भुगतान करना होगा। इस स्पेशल शो से होने वाली कमाई को भी अच्छे कामों के लिए दान किया जाएगा, जिसकी घोषणा वीर प्रीमियर से पहले करेंगे।

हमें उत्साहजनक प्रतिक्रियाएं मिलीं

वीर बताते हैं- सप्ताह दर सप्ताह उत्साहजनक प्रतिक्रिया हर जगह से आती रही और हम जानते थे कि इसे विशेष बनाने के लिए पर्याप्त कंटेंट था। हमने पहले से सभी शो रिकॉर्ड किए और यह काफी दिलचस्प निकला। ऐसे समय में जब हम यह नहीं जानते कि अगला फिजिकल शो या किसी विशेष शो के लिए शूट कब से शुरू कर सकते हैं, जिसके बाद हमने सोचा कि बदलते समय के साथ यह एक अच्छा विकल्प साबित होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें