पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनुष्का शर्मा के पति का खुलासा:सोशल मीडिया पर क्यों शेयर नहीं करते  बेटी वामिका के फोटो-वीडियो, विराट कोहली ने लाइव सेशन में बताई वजह

23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका के जन्म को 4 महीने का वक्त बीत चुका है। लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी उसकी शक्ल सोशल मीडिया पर नहीं दिखाई है। शनिवार को फैन्स के साथ हुए इंटरेक्शन के दौरान विराट कोहली ने इसके पीछे की वजह साझा की। साथ ही उन्होंने बेटी के नाम का मतलब भी बताया।

वामिका मां दुर्गा का ही एक नाम
जब एक फैन ने विराट से पूछा कि वामिका का मतलब क्या होता है तो उन्होंने कहा कि यह मां दुर्गा का ही एक नाम है। इसके बाद एक फैन ने पूछा कि आखिर उन्होंने या अनुष्का ने आज तक वामिका की कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर क्यों नहीं की तो उन्होंने जवाब दिया, "बतौर कपल हमने तय किया है कि हम अपनी बच्ची को तब तक एक्सपोज नहीं करेंगे, जब तक कि वह सोशल मीडिया और अपनी पसंद के बारे में जानने नहीं लगेगी।"

चैट के दौरान हुआ दिलचस्प वाकया
जब विराट कोहली फैन्स के साथ इंटरेक्शन में व्यस्त थे, तभी एक दिलचस्प वाकया भी हुआ। दरअसल, बीच में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी एक सवाल पूछ लिया। अनुष्का ने लिखा, "तुमने मेरे हैडफोन कहां रखे हैं?" विराट ने बड़े प्यार से जवाब देते हुए लिखा, "हमेशा की तरह बेड की साइड टेबल में लव।"

11 जनवरी को हुआ वामिका का जन्म
इसी साल 11 जनवरी को 32 साल की अनुष्का ने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया था। विराट ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की थी। साथ ही अपने फैन्स से प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की थी। विराट और अनुष्का ने मुंबई की पैपराजी के नाम अपने लेटर में लिखा था, "हम आपसे एक साधारण-सी अपील करते हैं। हम अपनी बेटी की निजता की रक्षा करना चाहते हैं और इसमें आपकी मदद और समर्थन चाहिए। जहां हम आपको आश्वस्त कर रहे हैं कि आपको हमारे ऊपर फीचर करने के लिए जरूरी कंटेंट मिल जाएगा। वहीं, हम आपसे यह आग्रह भी कर रहे हैं कि हमारी बेटी से जुड़ा कंटेंट न लें और न ही उसे पब्लिश करें।"

फरवरी में अनुष्का ने दिखाई थी पहली झलक
अनुष्का शर्मा ने 1 फरवरी को वामिका की पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की थी। फोटो में वामिका अनुष्का की बाहों में थी और विराट बगल में खड़े हुए थे। दोनों बेटी को निहारते नजर आ रहे थे। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, "हम प्यार और आभार के साथ रह रहे थे, लेकिन नन्ही वामिका (Vamika) हमें अलग स्तर पर ले आई है। आंसू, हंसी, चिंता, परम सुख..इन सभी इमोशंस का अनुभव हमने पल भर में कर लिया। हमारी नींद उड़ी है, लेकिन दिल भरे हुए हैं। आप सबकी दुआओं और प्रर्थानाओं के लिए शुक्रिया।"

खबरें और भी हैं...