बॉलीवुड में फिर कोरोना का कहर:विशाल ददलानी और मिथिला पालकर को भी हुआ कोरोना, स्वरा-कुब्रा समेत यह सेलेब्स भी आज कोविड पॉजिटिव आए

16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देश में एक बार फिर तेजी से कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आए हैं। इन सेलेब्स की लिस्ट में अब सिंगर-म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी और एक्ट्रेस मिथिला पालकर का नाम भी जुड़ गया है। विशाल ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी है।

मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं: विशाल ददलानी
विशाल ददलानी ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "मेरी यह पोस्ट उन सभी लोगों के लिए है, जो पिछले सप्ताह या 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हों। अफसोस की बात है कि हर एहतियात के बावजूद मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। किसी भी समय, साप्ताहिक शूटिंग के दौरान मैं बिना मास्क के किसी से भी नहीं मिला हूं। जहां तक मैं जानता हूं, न ही मैंने किसी अनसैनिटाइज्ड चीज को छुआ है। मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं, लेकिन फिर भी काफी दुर्बल करने वाले हैं। कृपया सावधान रहें।" विशाल के अलावा मिथिला पालकर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

विशाल-मिथिला के अलावा आज इन सेलेब्स को भी हुआ कोरोना
विशाल ददलानी-मिथिला पालकर के अलावा आज स्वरा भास्कर और उनकी पूरी फैमिली, कुब्रा सैत और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सभी सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। इससे पहले मिमी चक्रवर्ती, अर्जुन कपूर, एकता कपूर, मृणाल ठाकुर, राहुल रवैल, नकुल मेहता और उनकी फैमिली, शिखा सिंह, वरुण सूद, सुमोना चक्रवर्ती, दृष्‍ट‍ि धामी और श‍िल्‍पा शिरोडकर समेत कई सेलेब्स हाल ही में कोरोना की चपेट में आए हैं और होम क्वारैंटाइन में हैं।

देश में 24 घंटे में कोरोना के आंकड़े 1 लाख के पार
बता दें कि देश में कोरोना महामारी की तीसरी लहर में पहली बार संक्रमण का आंकड़ा 1 लाख के आंकड़े को पार कर गया। 24 घंटे में संक्रमण के 1 लाख 16 हजार 990 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इस दौरान 302 लोगों की मौत हुई है। एक्टिव केस में 85,958 की बढ़ोतरी हुई है। 31 दिसंबर को देश में 22,775 नए केस मिले थे। इस लिहाज से देश में एक हफ्ते के भीतर नए मामले करीब 5 गुना हो गए हैं।

वहीं, देश में कुल मामलों की बात करें तो अब तक 3.52 करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमें 3.43 करोड़ लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं 4 लाख 83 हजार 178 लोगों की अब तक मौत भी हो चुकी है। एक्टिव केस, यानी इलाज करा रहे मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 3,65,439 हो गया है।

खबरें और भी हैं...