पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिल्ममेकर का खुलासा:विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सुशांत सिंह राजपूत को 'हेट स्टोरी' में किया था साइन, एकता कपूर ने एक्टर को नहीं किया रिलीज

7 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरी इंडस्ट्री में एक हलचल सी मच गई है। लोगों का मानना है कि सुशांत को कई फिल्मों से निकाल दिया गया था जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली। सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए अब तक एकता कपूर, करण जौहर समेत 8 निर्माताओं पर मुकदमा भी दर्ज करवाया जा चुका है। इसी बीच खबर है कि सुशांत को हेट स्टोरी फिल्म में साइन किया गया था जो उनकी पहली फिल्म हो सकती थी मगर एकता कपूर ने ऐसा नहीं होने दिया।

सुशांत की मौत के बाद हर कोई उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहा है। इसी बीच फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी सुशांत के लिए एक खूबसूरत डूडल आर्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा- 'सुशांत को मेरा ट्रिब्यूट'।

इस पोस्ट पर जहां कुछ लोग सुशांत के लिए दुआएं कर रहे हैं वहीं एक यूजर ने विवेक को लिखा- 'वो जब जिंदा था तब कुछ मूवीज ऑफर कर सकते थे आप'। इसके जवाब में विवेक लिखते हैं, 'मैंने उसे हेट स्टोरी में साइन किया था। उसका पहला मूवी कॉन्ट्रेक्ट। मगर बालाजी ने उन्हें रिलीज नहीं किया'। गौरतलब है कि जब फिल्म साइन की उस दौरान सुशांत सिंह एकता कपूर के टेलीविजन शो 'पवित्र रिश्ता' का हिस्सा थे। इसके कुछ समय बाद ही सुशांत ने शो छोड़ने का फैसला किया थ।

'हेट स्टोरी' फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी जिसे विवेक रंजन ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के एक साल बाद सुशांत ने 'काय पो छे' से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। विवेक रंजन अग्निहोत्री 'हेट स्टोरी', 'जिद', 'जुनूनिय'त जैसी कई फिल्में निर्देशित कर चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser