• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Interview: Wamiqa Gabbi Is Planning A Surprise For Herself On Her Birthday, Will Be Seen In A Netflix Film With Tabu And Ali Fazal

इंटरव्यू:बर्थडे पर अपने ही लिए सरप्राइज प्लान कर रही हैं वामिका गब्बी, तब्बू और अली फजल के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म 'खूफिया' में आएंगी नजर

ईफत कुरैशी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाल ही में हॉटस्टार की वेब सीरीज ग्रहण में मनु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वामिका गब्बी आज, 29 सितम्बर को अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने बर्थडे प्लान और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर कुछ खास बातचीत की है।

बर्थडे पर क्या प्लान हैं, कितनी एक्साइटेड हैं?

मैं बर्थडे के लिए ज्यादा एक्साइटेड नहीं हूं, क्योंकि हमेशा ही एक्साइटेड रहती हूं। इस साल मैं अकेले अपने डॉग्स के साथ बर्थडे स्पेंड करने वाली हूं। हर बार मेरे दोस्त साथ होते थे, लेकिन इस बार में खुद के लिए सरप्राइज प्लान कर रही हूं। मैं मोमबत्ती जलाकर घर से बाहर जाऊंगी और वापस आकर सरप्राइज होकर कहूंगी, ओह माय गॉड, थैंक्यू (हंसते हुए)।

आपके अपकमिंग प्रोजेक्ट कौन से हैं?

मैंने अभी क्लीन स्लेट प्रोडक्शन की वेब सीरीज माई की है। इसमें मेरे साथ साक्षी तंवर हैं। साक्षी इस फिल्म में मेरी मां के रोल में हैं जिन पर कहानी आधारित होगी। इसके अलावा में हाल ही में अनाउंस हुई खूफिया में नजर आऊंगी, जिसमें अली फजल और तब्बू होंगे।

तब्बू और अली फजल के साथ काम करने पर कैसा महसूस कर रही हैं?

मैं बहुत एक्साइटेड हूं। ये मेरे लिए एक सपना पूरा होने जैसा है, मैं बहुत खुश हूं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं। मैं इससे बहुत कुछ सीखने वाली हूं। ये एक ड्रीम टीम है।

जब वी मेट में करीना- शाहिद के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा था?

बहुत बढ़िया एक्सपीरियंस था। तब मैं बहुत छोटी थी, उस समय मेरे आस-पास जो भी हो रहा था मैं उससे बहुत खुश थी। मैं आंठवीं में थी जब मैंने जब वी मेट की थी। मैं सेट में रहने और सबके आस-पास होने से बहुत खुश थी।

अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल कौन सा था?

अभी तो मेरे चैलेंजिंग रोल आने वाले हैं। मैं इन दिनों जिन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हूं वो सभी काफी चैलेंजिंग हैं। मैं इंतजार कर रही हूं कि कब माई का टीजर आएगा, क्योंकि उसमें आप देखेंगे कि मेरा रोल कितना चैलेंजिंग है। ये अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है

माई में आपका रोल कैसा होगा?

शो का नाम है माई, जिसका रोल सांक्षी तंवर प्ले कर रही हैं। इसमें साक्षी की बेटी हूं मैं, वो मेरी माई हैं। फिल्म की कहानी साक्षी के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। मैं इस शो का एक सेंटर कैरेक्टर हूं।

इन फिल्मों पर जारी है चर्चा-

खबरें हैं कि वामिका नेटफ्लिक्स की सीरीज बाहुबलीः बिफोर द बिगनिंग में और संजयलीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में नजर आने वाली हैं। इस पर एक्ट्रेस का कहना है कि इन प्रोजेक्ट पर फिलहाल चर्चा जारी है और कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...