पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

35 की हुईं आयशा टाकिया:13 साल की उम्र में मॉडलिंग करने लगी थीं 'वांटेड गर्ल' आयशा टाकिया, शादी के बाद फिल्मों से बना ली थी दूरी

2 महीने पहले

सलमान खान के साथ फिल्म 'वॉन्टेड' में नजर आईं एक्ट्रेस आयशा टाकिया आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। आयशा का जन्म 9 अप्रैल, 1986 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने मुंबई के सेंट एंथनी गर्ल्स हाई स्कूल से अपनी स्कूलिंग पूरी की थी। आयशा ने 13 साल की उम्र में ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। वह विज्ञापन में 'कॉम्प्लान गर्ल' बनकर खासी चर्चित हुई थीं। इसके बाद फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो 'मेरी चूनर उड़ उड़ जाए' ने उन्हें बॉलीवुड की नज़र में ला दिया था।

इन फिल्मों में किया काम

2004 में आई फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार' से आयशा ने डेब्यू किया था। इसके बाद वे शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'दिल मांगे मोर' में नजर आई थीं। अभय देओल के साथ उनकी रोमांटिक फिल्म 'सोचा न था' (2004) दर्शकों द्वारा खासी पसंद की गई। 2009 में रिलीज सलमान और आयशा स्टारर फिल्म 'वॉन्टेड' सुपरहिट थी। उनकी आखिरी फिल्म 'आप के लिए हम' 2013 में रिलीज हुई थी।

सर्जरी के कारण आईं सुर्खियों में

आयशा कभी ब्रेस्ट इंप्लांट करवाकर सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद उन्होंने चेहरे की सर्जरी करवाकर भी काफी सुखियां बटोरी थीं हालांकि आयशा ने सर्जरी की खबरों का खंडन किया था।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं आयशा

2009 में आयशा ने रेस्त्रां ओनर और समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी। वेडिंग के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी।

2013 में उन्होंने बेटे मिकाइल को जन्म दिया। आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर इवेंट्स, पार्टीज, सेल्फी और फैमिली के साथ फोटोज शेयर करती हैं। आयशा की लेटेस्ट फोटोज में उनका मेकओवर साफ नजर आता है।

खबरें और भी हैं...