सूर्या से पहले माधवन को ऑफर हुई थी 'गजनी':फिल्म की स्क्रिप्ट न पसंद आने की वजह से कर दिया था रिजेक्ट

एक महीने पहले

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने हाल ही में साउथ एक्टर सूर्या से लाइव सेशन किया। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म 'गजनी' सूर्या से पहले उन्हें ऑफर हुई थी। लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट न पसंद आने की वजह से उन्होंने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। साथ ही माधवन ने सूर्या की तारीफ भी की।

माधवन को 'गजनी' की स्टोरी नहीं आई थी पसंद

माधवन ने इस बारे में बात करते हुए सूर्या से कहा, "मुझे 'गजनी' नाम की एक फिल्म ऑफर हुई थी। मुझे उसकी स्टोरी पसंद नहीं आई, तो मैंने मुरुगदास सर से कहा कि मैं इस फिल्म के सेकंड हाफ से खुश नहीं हूं और फिर ये फिल्म आखिरी में आपके पास आई। मैंने देखा आपने क्या किया, तब मुझे लगा कि ये फिल्म सही इंसान के हाथों में गई है। 'गजनी' हिट हुई और उसके खूब चर्चे भी हुए।"

माधवन ने उठाए थे करियर चॉइस पर सवाल

माधवन ने आगे कहा, "लेकिन मैंने यह भी देखा कि आपने उसके लिए कितनी मेहनत की थी। वो सिक्स पैक्स, मैंने तब सोचा कि अगर मैं आपकी जगह होता तो क्या ऐसा कर पाता या नहीं। मुझे याद है आपने मुझे बताया था कि इस फिल्म के लिए आपने एक हफ्ते तक नमक नहीं खाया था। वही पल था जब मैंने अपने करियर की चॉइस पर सवाल किया था। मुझे लगता था कि मैं अपने करियर के साथ न्याय नहीं कर रहा हूं और फिर मैंने आपको दी सलाह को खुद मानना शुरू कर दिया। मैंने आपको एक उदाहरण की तरह लिया।"

पहले माधवन को ऑफर हुई थी 'गजनी'

साल 2005 में साउथ डायरेक्टर मुरुगदास ने 'गजनी' को बनाया था। इसी फिल्म को बाद में आमिर खान ने साल 2008 में तमिल से हिंदी में बनाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म में आमिर खान ने एक ऐसे बिजनेसमैन का किरदार निभाया था, जो शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस नाम की बीमारी से पीड़ित है और वो 15 मिनट से अधिक कुछ भी याद नहीं रख पाता है। इस फिल्म ने थिएटर्स में करीब 223 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

खबरें और भी हैं...