बॉलीवुड ब्रीफ:पत्नी की बीमारी के चलते अनुपम खेर ने छोड़ा टीवी शो, अभिषेक बच्चन की अपील- अपनी नहीं तो परिवार की सुरक्षा के लिए मास्क लगाएं

2 वर्ष पहले

अनुपम खेर अमेरिकी मेडिकल ड्रामा 'न्यू एम्स्टर्डम' से बाहर हो गए हैं। एनबीसी नेटवर्क के इस शो में वे डॉ. विजय कपूर का किरदार निभा रहे थे। शो के दो सीजन आ चुके हैं और तीसरा सीजन चल रहा है, जिसमें अस्पताल स्टाफ को कोरोना संकट जूझते दिखाया जा रहा है। शो के ताजा एपिसोड में डॉ. विजय को अस्पताल से इस्तीफा देते दिखाया गया। माना जा रहा है कि पत्नी किरण खेर को कैंसर डिटेक्ट होने के चलते अनुपम ने शो छोड़ने का फैसला लिया। कुछ दिनों पहले खुद अनुपम ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि किरण मल्टीपल मायलोमा नाम की बीमारी से जूझ रही हैं, जो ब्लड कैंसर का एक प्रकार है।

2. अभिषेक बच्चन की अपील- अपने प्रियजनों की सुरक्षा के लिए लगाएं मास्क
कोविड के बढ़ते मामलों और महाराष्ट्र में 15 दिन के कोरोना कर्फ्यू के बीच अभिषेक बच्चन ने अपने फैन्स से मास्क लगाने की अपील की है। हाल ही में हर्षद मेहता की जिंदगी से प्रेरित फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आए अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वे मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "प्लीज प्लीज प्लीज अपना मास्क लगाए रखें। अपने लिए नहीं तो अपनी फैमिली, बुजुर्गों, दोस्तों और प्रियजनों के लिए ही सही।" अभिषेक इन दिनों लखनऊ में हैं। वे वहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग करने गए थे, जिसका एक शेड्यूल आगरा में पूरा हो चुका है।

3. वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के तीसरे सीजन पर शुरू हुआ काम
एक ओर जहां दर्शक वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीजन के टेलीकास्ट होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इसके तीसरे सीजन पर भी काम शुरू हो गया। नेशनल अवॉर्ड विजेता राइटर-डायरेक्टर सुधांशु सरिया को 'दिल्ली क्राइम 3' के लेखन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बताया जा रहा है कि पहला सीजन जहां निर्भया गैंगरेप और मर्डर पर बेस्ड था। वहीं, अपकमिंग दोनों सीजन भी रियल लाइफ क्राइम पर आधारित होंगे।

4 आयुष्मान खुराना बने इंटरनेशनल स्मार्टफोन ब्रांड के एम्बेसडर
आयुष्मान खुराना को ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने भारत का ब्रांड भारत का एम्बेसडर बनाया है। कंपनी ने गुरुवार को इस बात का एलान किया। आयुष्मान एक साल तक कंपनी के लिए प्रमोशन करेंगे। एक बयान में आयुष्मान ने कहा, " मैं टेक्नो नाम के स्मार्टफोन ब्रांड के साथ इस जुड़ाव को एक उम्मीद के साथ देखता हूं, जो इंडियन कस्टमर्स को सही वैल्यू प्रोवाइड करने के लिए शुरुआत से ही बाधाओं को तोड़ने की कोशिश कर रहा है। अभिनेता के तौर पर मैं हमारी ऑडियंस को इम्पोर्टेंस और परफेक्शन को समझता हूं।"

5. 19 अगस्त को रिलीज होगी किच्चा सुदीप की 'विक्रांत रोणा'
किच्चा सुदीप स्टारर कन्नड़ फिल्म 'विक्रांत रोणा' की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म 14 भाषाओं और 55 देशों में रिलीज की जाएगी। इतना ही नहीं, खबर यहां तक है कि यह फिल्म 3डी फॉर्मेट में दर्शकों के सामने लाई जाएगी। अनूप भंडारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को जैक मंजूनाथ और शालिनी मंजूनाथ ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में किच्चा सुदीप के अलावा, निरूप भंडारी और नीता अशोक की भी अहम भूमिका होगी।

6. कोविड पॉजिटिव भूमि को आइसोलेशन से बाहर आने का इंतजार
कोविड पॉजिटिव भूमि पेडणेकर इन दिनों होम क्वारैंटाइन हैं। वे आइसोलेशन से बाहर आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। भूमि ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो साझा करते हुए लिखा, "मैं इंतजार कर रही हूं। क्वारैंटाइन लाइफ।" उनकी फोटो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जल्दी रिकवरी की दुआ मांग रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस की बहन समीक्षा ने लिखा है, "मैं भी तुम्हारा इंतजार कर रही हूं बहन।" 5 अप्रैल को भूमि ने सोशल मीडिया पर बताया था कि हल्के लक्षण महसूस होने के बाद उन्होंने कोविड टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भूमि ने हाल ही में राजकुमार राव के साथ अपकमिंग फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग पूरी की है, जिसके निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी हैं।

खबरें और भी हैं...