पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खुलासा:नीना गुप्ता ने बताया-बेटी मसाबा से कहा था कि जिस तरह तुम्हारी शक्ल और बॉडी है, इंडिया में नहीं बन पाओगी एक्टर

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस नीना गुप्ता पिछले कई दिनों से अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर चर्चा में हैं। इस बुक में नीना ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। अब हाल ही में नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में यह बताया है कि वे नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी मसाबा देश में एक्टर बनें।

नीना गुप्ता ने कहा, "मैंने मसाबा से कहा था, अगर तुम एक्ट्रेस बनना चाहती हो तो तुम विदेश जाओ। जिस तरह तुम्हारी शक्ल और बॉडी है। तुम्हे यहां इंडिया में बहुत कम रोल मिलेंगे। तुम कभी हीरोइन नहीं बन पाओगी, तुम कभी हेमा मालिनी और आलिया भट्ट नहीं बन पाओगी।"

नीना ने ऑटोबायोग्राफी में लाइफ से जुड़ी कई बातें लिखी हैं
बता दें कि, नीना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में अपने बचपन से लेकर अभी तक की अपनी लाइफ को समेटने की कोशिश की है। उन्होंने इस किताब में अपने परिवार, दोस्त, करियर और शादी, अफेयर और बेटी मसाबा को कैसे पाल-पोस कर बड़ा किया इन सब के बारे में लिखा है। इसके अलावा नीना ने इस बुक में बॉलीवुड में अपने अनुभव का भी जिक्र किया है। साथ ही उन्होंने बी-टाउन की पॉलिटिक्‍स, कास्टिंग काउच, बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में सर्वाइवल आदि विषयों को भी अपनी इस ऑटोबायोग्राफी में लिखा है।

बेटी मसाबा के साथ 'मसाबा-मसाबा 2' में नजर आएंगी नीना गुप्ता
वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में देखा गया। इस फिल्म में नीना ने 90 साल की बुढ़ी औरत का रोल प्ले किया है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर उनके पोते की भूमिका में नजर आ रह हैं। रकुल प्रीत सिंह भी इस फिल्म में लीड रोल में हैं। इस फिल्म के अवाला नीना जल्द ही 'गुडबाय', '83', 'डायल 100' और 'ग्वालियर' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इन सभी फिल्मों के अलावा नीना अपनी बेटी मसाबा के साथ वेब सीरीज 'मसाबा-मसाबा' के दूसरे सीजन में भी दिखाई देंगी। पहले सीजन में भी दोनों मां-बेटी को काफी पसंद किया गया था।

खबरें और भी हैं...