आर्यन खान ड्रग केस:ऋतिक रोशन ने किया आर्यन खान को सपोर्ट तो भड़कीं कंगना रनोट, बोलीं- 'अब सारे माफिया पप्पू उसका सपोर्ट कर रहे हैं'

20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आगे आए हैं। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर आर्यन को इस मुश्किल समय से निकलने के लिए प्रेरणा दी है। ऋतिक की पोस्ट सामने आने के तुरंत बाद अब कंगना रनोट आर्यन ने आर्यन का सपोर्ट कर रहे सेलेब्स को फटकार लगाई है।

कंगना ने अपनी सोशल मीडिया से एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'अब सारे माफिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में आ रहे हैं। हम गलतियां करते हैं लेकिन हमें इन्हें गौरावान्वित नहीं करना चाहिए। मुझे यकीन है कि ये उसे एक नजरिया देगा और उसे उसके एक्शन के परिणाम का एहसास दिलाएगा। उम्मीद है कि ये उसे विकसित और बड़ा बना सकता है। ये सही है कि हमें किसी के बारे में गॉसिप नहीं करनी चाहिए जब वो परेशानी में हो लेकिन ये आपराधिक है कि हम उसे ये महसूस करवाएं कि जो उसने किया वो गलत नहीं था।'

बता दें कि कंगना की स्टोरी सामने आने से ठीक पहले उनके एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर ऋतिक रोशन ने आर्यन का सपोर्ट कर उन्हें इस स्थिति से निकलने की सीख दी थी। ऋतिक ने लिखा था, मेरे प्रिय आर्यन, जिंदगी एक अजीब राइड है। ये महान है क्योंकि ये अनिश्चित है। जिंदगी आपको मुश्किल आजमाइशों में डालती है लेकिन भगवान दयालु। वो मुश्किलों में उन्हें ही डालते हैं जो सबसे मजबूत होते हैं। एक्टर ने आगे लिखा, ये पल तुम्हारे आने वाले कल को बनाएंगे और कल एक शानदार सूरज चमकने वाला है। लेकिन इसके लिए तुम्हें अंधेरे से गुजरना होगा।

ऋतिक रोशन की पोस्ट पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने लिखा, ये सच्चाई है। वहीं आलिया भट्ट ने भी पोस्ट पर हार्ट कमेंट किया है। ऋतिक की पोस्ट में कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो ड्रग केस में फंसे आर्यन का सपोर्ट करने पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...