पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वायरल वीडियो:जब करन जौहर ने क्रिकेट को लेकर जोक क्रैक करने पर अनुष्का शर्मा को कहा था-'देश की बहू', सोशल मीडिया पर यह पुराना वीडियो आया सामने

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करन जौहर ने एक बार अनुष्का शर्मा की रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर क्रिकेट पर जोक क्रैक करने के लिए सराहना की थी। इस शो को करन ही जज कर रहे थे। तब उनके उस जोक पर अनुष्का को चिढ़ाते हुए फिल्म मेकर करन ने उन्हें 'देश की बहू' की उपाधि दे दी थी। अब हाल ही में करन और अनुष्का का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अनुष्का को अब कुछ नहीं कह सकते, क्योंकि वे 'देश की बहू' हैं
वीडियो में शो के जज करन जौहर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ गेम खेलते दिखाई दे रहे हैं। करन इस दौरान अनुष्का की खूब टांग खिंचाई भी करते दिख रहे हैं। करन दोनों एक्ट्रेस से सवाल पूछते हैं कि शाहरुख के किस गाने में 'बहकी है निगाहें और बिखरे हैं बाल' बोल हैं। इसके जवाब में अनुष्का ने तो गाना गाकर सुना दिया, मगर उससे पहले ही कटरीना ने गाने का टाइटल 'कोई मिल गया' और फिल्म का नाम 'कुछ कुछ होता है' बता दिया था।

वीडियो में फिर करन ने अगला सवाल पूछा और कटरीना के जवाब देने से पहले अनुष्का ने एक बार फिर गाना शुरू कर दिया। जहां कटरीना ने शिकायत करते हुए कहा कि उन्हें मौका भी नहीं मिला। वहीं अनुष्का ने कहा "मैंने मारा मौके पे चौका"। जिसका मतलब है कि उन्होंने मौके का फायदा उठाया। 'चौका' शब्द क्रिकेट में बाउंड्री के लिए यूज होता है। उसी पर अनुष्का की टांग खींचते हुए करन ने कहा कि उनकी लड़की इतनी बड़ी हो गई है कि अब वे क्रिकेट पर जोक भी सुना रही है। उन्होंने यह भी कहा कि हम अब कुछ नहीं कह सकते, क्योंकि वे 'देश की बहू' हैं।

अनुष्का ने 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से की थी शादी
बता दें कि, अनुष्का ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से 2017 में इटली में शादी की थी। कपल ने इस साल की शुरुआत में एक बच्ची का भी स्वागत किया है, जिसका नाम उन्होंने 'वामिका' रखा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई आनंद एल राय की 'जीरो' में कटरीना कैफ और शाहरुख खान के साथ साथ नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने अभी तक फिर से काम करना शुरू नहीं किया है और वे जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करेंगी।

खबरें और भी हैं...