सलमान-शाहरुख की दोस्ती:आर्यन ड्रग्स केस के बीच पुराना वीडियो वायरल, किंग खान ने कहा था-जब भी मेरा परिवार मुसीबत में होगा सलमान साथ होंगे, सल्लू ने सच कर दिखाई बात

19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान के गेम शो दस का दम का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट सलमान के शो पर पहुंचे हैं। इस वीडियो में शाहरुख और सलमान की गहरी दोस्ती का सबूत बखूबी देखने को मिलता है।

दरअसल, सलमान शाहरुख से पूछते हैं, अच्छे और बुरे वक्त में आपके साथ कोई खड़ा होने वाला है? इसके जवाब में शाहरुख कहते हैं-सलमान यार, मैं अगर कभी भी मुसीबत में हूं, या मुझसे ज्यादा मेरा परिवार मुसीबत में है तो तुम हो। सलमान ये सुनकर हां में सिर हिलाते हैं और फिर दोनों एक्टर इमोशनल होकर एक दूसरे को गले लगा लेते हैं। आपको बता दें कि ये वीडियो 2018 में ऑन एयर हुए शो दस का दम के तीसरे सीजन का है।

सलमान ने सच कर दी बात

इस वीडियो को सलमान के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है-सलमान ने ये बात सच साबित कर दी। ये वीडियो तब वायरल हुआ है जब शाहरुख खान और उनका परिवार मुसीबत में फंसा हुआ है। शाहरुख के 23 साल के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया हुआ है। इस बात की खबर मिलते ही सलमान सबसे पहले शाहरुख और उनके परिवार से मिलने उनके मुंबई स्थित घर मन्नत पहुंचे।

रेव पार्टी में पकड़े गए आर्यन

शाहरुख के बेटे आर्यन को NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से रेव पार्टी से अरेस्ट किया है। रविवार को करीब 4 घंटे की पूछताछ के बाद आर्यन सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। शाम को 7 बजे तीनों को मेडिकल टेस्ट के बाद कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद आर्यन को 7 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

खबरें और भी हैं...