• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Will Complete The Pending Shooting For The Wedding By September 25: Richa And Ali's Sangeet Ceremony Will Be A Little Different From Bollywood Style

शादी के लिए 25 सितंबर तक पूरी करेंगे पेंडिंग शूटिंग:बॉलीवुड स्टाइल से थोड़ा हटके होगी ऋचा और अली की संगीत सेरेमनी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऋचा चड्ढा और अली फजल लंबे समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। अब खबरें आ रही हैं कि कपल शादी के लिए अपने वर्क कमिटमेंट्स को 25 सितंबर तक पूरा कर लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली और ऋचा फिलहाल कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं करेंगे, बल्कि अपने पुराने काम को जल्द ही पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं।

कपल 25 सितंबर तक पूरी करेंगे शूटिंग
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, "अली और ऋचा दोनों 25 सितंबर तक सभी पेंडिंग शूटिंग को पूरा करेंगे और उनकी संबंधित टीमों को भी यह कहा गया है कि इसके अलावा वो और कोई काम न लें।" बता दें, अली और ऋचा ने 2019 में सगाई की थी और 2020 में शादी करने के लिए तैयार हो गए थे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पहले दोनों ने शादी के लिए 21, 23 और 24 अप्रैल का दिन तय किया था। हालांकि, कोविड -19 लॉकडाउन की वजह से उन्हें अपनी शादी कैंसिल करनी पड़ी थी।

कपल होस्ट करेंगे तीन रिसेप्शन पार्टी
वेडिंग फेस्टिविटीज में पांच फंक्शन करने का प्लान किया जा रहा है। रिपोर्ट्स में आगे बताया गया, "शादी के फंक्शन में एक संगीत सेरेमनी होगी। ट्रेडिशनल रीति रिवाजों के साथ वेडिंग सेरेमनी की जाएगी। जोकि सिर्फ फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स के बीच होगी। इसके बाद तीन रिसेप्शन प्लान किए गए हैं। एक रिसेप्शन सेरेमनी मुंबई में फैमिली के लिए होगी। दूसरा मुंबई में दोस्तों के लिए कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन प्लान किया है और एक दिल्ली में किया जाएगा।"

बॉलीवुड वेडिंग्स से थोड़ा हटके होगा संगीत
साथ ही रिपोर्ट्स में संगीत को लेकर बताया गया, "कपल ने संगीत के लिए थोड़ी सा डिफरेंट और क्विर्की चीजें प्लान की हैं। अली और ऋचा का संगीत टिपिकल बॉलीवुड वेडिंग जैसा नहीं होगा। संगीत में स्पेशल परफॉर्मेंस तो होंगे ही, लेकिन अली और ऋचा अपनी तरह कुछ अलग धमाल करने के लिए लोगों से बात कर रहे हैं।"

गेस्ट लिस्ट खुद फाइनल करेंगे कपल
ऋचा और अली ने अपने कुछ क्लोज फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के कुछ लोगों को शादी के लिए इनविटेशन भेज दिया है। हालांकि, अभी तक कपल ने गेस्ट लिस्ट को फाइनल नहीं किया है। कहा जा रहा है कि दोनों खुद ही शादी के लिए गेस्ट लिस्ट तैयार करेंगे।

ऋचा-अली के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो अली और ऋचा साथ में 'फुकरे 3' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अली 'खुफिया', 'बावरे', 'हैप्पी अब भाग जाएगी' और हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' में भी दिखाई देंगे। ऋचा की बात करें तो वे इन दिनों फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' पर काम कर रही हैं। दोनों साथ मिलकर 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' नाम की एक फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...