बाल-बाल बचे:साउथ एक्टर अजीत कुमार के घर के बाहर महिला ने की आग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश, बोली- 'इनकी वजह से मेरी नौकरी चली गई'

20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हाल ही में तमिल एक्टर अजीत कुमार के चेन्नई स्थित घर के बाहर एक महिला ने आग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश कीक है। महिला को मौके पर मौजूद लोगों ने खुद पर आग लगाने से रोका। जान बचाई जाने के बाद महिला ने बताया है कि वो अस्पताल में काम करती थीं, हालांकि एक्टर के कारण उनकी नौकरी चली गई।

अजीत के घर के बाहर आग लगाने की कोशिश करने वाली महिला का नाम फरजाना बताया जा रहा है। फरजाना का कहना है कि वो एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स थीं। बीते साल अजीत और उनकी पत्नी शालिनी उनके अस्पताल आए थे जहां फरजाना ने उनका एक वीडियो बना लिया था। महिला ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था एप्लॉयमैंट रूल्स तोड़ने पर उन्हें अस्पताल से निकाल दिया गया था।

महिला ने की नौकरी वापस दिलाने की अपील

फरजाना ने एक्टर की पत्नी शालिनी से अपील की है कि वो उन्हें नौकरी दिलवाने में मदद करें। हालांकि अस्पताल के मैनेजमेंट ने ये कहते हुए इनकार कर दिया है कि उन्हें फरजाना से कुछ और समस्याएं भी थीं जिसके चलते उन्हें नौकरी से निकाला गया है।

बता दें कि फरजाना एक अन्य महिला के साथ एक्टर अजीत से मिलने पहुंची थी लेकिन जब उनकी कोशिश नाकाम हुई तो उन्होंने खुद पर आग लगाने की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिस ने तुरंत उस पर पानी डालकर उसकी जान बचाई। इस मामले में फिलहाल दोनों महिलाओं के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। काउंसलिंग के बाद महिला को घर भेज दिया गया था।

खबरें और भी हैं...