वायरल फोटोज:बेटे आर्यन को जेल लेने पहुंचे शाहरुख खान के चेहरे पर दिखीं झुर्रियां, एक्टर दुबले-पतले भी आए नजर

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान की 27 दिन बाद आखिरकार जेल से रिहाई हो गई है। वे सुबह 11 बजे आर्थर रोड जेल से बाहर आए। उन्हें लेने के लिए पिता शाहरुख खान खुद आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। शाहरुख के घर से निकलने और जेल पहुंचने की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बेटे के जेल में रहने का शाहरुख की सेहत पर पड़ा असर
वायरल फोटोज और वीडियोज में शाहरुख पहली बार काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर झुर्रियां भी दिखाई दे रही हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि 55 साल के शाहरुख ने मेकअप भी नहीं किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन के करीब एक महीने जेल में रहने के कारण शाहरुख तनाव में आ गए थे, जिसका असर उनकी सेहत पर पड़ा है।

बता दें कि, शाहरुख की रेंज रोवर गाड़ी जेल के गेट पर लगी थी और आर्यन जेल के गेट से निकलकर सीधे गाड़ी में बैठ गए। शाहरुख का काफिल लीलावती अस्पताल के रास्ते होते हुए करीब आधे घंटे में यानी 11.30 बजे मन्नत यानी उनके घर पहुंच गया। यहां गाजे-बाजे और आतिशबाजी कर उनका स्वागत किया गया। वहीं मन्नत के बाहर फैंस की भीड़ जमा है, जिसे काबू में रखने के लिए पुलिस मुस्तैद है।

आर्यन को गुरुवार को मिल गई थी बेल
बॉम्बे हाईकोर्ट से आर्यन को बेल गुरुवार को मिल गई थी, लेकिन शुक्रवार शाम 5.30 बजे तक उनकी रही का ऑर्डर जेल अधिकारियों के पास नहीं पहुंच पाया था। इस वजह से शुक्रवार को आर्यन जेल से बाहर नहीं आ सके। NDPS कोर्ट से जमानत के कागजात लेकर वकील सतीश मानशिंदे खुद आर्थर रोड जेल के लिए रवाना हुए थे, लेकिन उन्हें पहुंचने में देरी हो गई। इससे पहले, एक्ट्रेस जूही चावला ने सेशन कोर्ट पहुंचकर आर्यन के बेल बॉन्ड पर साइन किए थे।

खबरें और भी हैं...