गोल्डन टेम्पल पहुंचीं यामी:सीक्रेट वेडिंग के बाद पहली बार पति आदित्य धर के साथ दिखाई दीं यामी गौतम, गोल्डन टेम्पल में माथा टेका

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम हाल ही में पति आदित्य धर के साथ गोल्डन टेम्पल, अमृतसर पहुंचीं। उन्होंने आदित्य के साथ शादी के बाद पहली बार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। यामी तस्वीरों में पिंक सूट, चूड़ा और ईयररिंग्स पहनी दिखीं। वहीं आदित्य व्हाइट कुर्ता-पायजामा और ब्लैक नेहरु जैकेट पहने दिखे और उन्होंने सिर पर भगवा रंग का कपड़ा बांधा हुआ था। तस्वीरों को शेयर करते हुए यामी ने गुरमुखी में 'इक ओंकार' लिखा।

यामी और आदित्य ने की थी सीक्रेट वेडिंग

यामी और आदित्य ने इसी साल 4 जून को सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को शादी की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, "परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते हमने खुशी के इस मौके का जश्न अपने परिवार के साथ मनाया। प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करने के साथ हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।"

यामी ने एक इंटरव्यू में अपनी झटपट शादी के बारे में कुछ बातें शेयर की थीं। उन्होंने कहा था, 'हमने शादी प्लान नहीं की थी और ये सबसे खूबसूरत तरीके से हुई। हम इसे ऐसे ही चाहते थे। यही हम हैं। आदित्य और मैं 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के प्रमोशन के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे, यहीं से हमारी दोस्ती की शुरुआत हुई थी। दो साल हो गए थे तो हमने सोचा चलो शादी कर लेते हैं, हमने अपने परिवारों को इस बारे में बताया और हमसे ज्यादा वो खुश हुए।'

यामी ने आगे कहा, हम सगाई करने वाले थे और फिर सोचा था कि कुछ वक्त बाद शादी कर लेंगे लेकिन मेरी नानी ने कहा, सुनो हमारे कल्चर में ये एंगेजमेंट वगैरह नहीं होती है, शादी कैसी रहेगी? फिर आदित्य ने मुझसे पूछा, क्या तुम तैयार हो? क्या हम शादी करें? मुझे कुछ समझ नहीं आया, मुझे अब तक भरोसा नहीं होता कि मेरी शादी हो गई है। मुझे पहले जैसा ही लगता है या शायद मैं ज्यादा खुश हूं।

यामी ने फिल्म 'विक्की डोनर' से डेब्यू किया था

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में 28 नवंबर 1988 को जन्मी यामी गौतम ने बतौर मॉडल करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने पहला विज्ञापन 'फेयर एंड लवली' के लिए किया था। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल 'चांद के पार चलो' से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने 'प्यार न होगा कम' सीरियल में भी काम किया। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 2012 में आई 'विक्की डोनर' से डेब्यू किया, जो हिट रही। उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ 'काबिल' फिल्म भी की है। वहीं, आदित्य ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का निर्देशन किया है।

खबरें और भी हैं...