आपबीती:यामी गौतम का खुलासा, एक रोड एक्सीडेंट से हो गया था गर्दन में फ्रैक्चर, टक्कर मारकर भाग गया था कार वाला

2 वर्ष पहले

हर बॉलीवुड सितारे की जिंदगी में उतार-चढ़ाव भरे दौर आते हैं। यामी गौतम भी इससे अछूती नहीं हैं। अगस्त 2020 में उन्होंने अपनी गर्दन की इंजरी के बारे में सोशल मीडिया पर खुलासा किया था। अब यामी ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की है कि कैसे एक एक्सीडेंट ने उनकी जिंदगी को बदलकर रख दिया था।

कार से हुआ था यामी का एक्सीडेंट

यामी ने इंटरव्यू में कहा, ‘जब मैं चंडीगढ़ में पढ़ा करती थी तो एक बार अपने टू-व्हीलर से हाईवे क्रॉस करते हुए अपनी यूनिवर्सिटी जा रही थी। इसी दौरान मुझे एक कार वाले ने टक्कर मार दी। टक्कर मारकर वह कार बिना रोके वहां से भाग गया। मुझे कुछ समझ नहीं आया कि क्या हुआ। मैं खुशनसीब हूं कि मैंने हेलमेट पहन रखी थी। टक्कर लगने के बाद मैं सड़क से उठ भी नहीं पा रही थी और अगर एक व्यक्ति मेरी मदद ना करते हुए मुझे सड़क से ना हटाता तो कोई दूसरी गाड़ी मुझे कुचल सकती थी।'

यामी ने आगे कहा, इस एक्सीडेंट से मुझे शरीर पर तो कोई चोट नहीं आई लेकिन डॉक्टर ने मुझे बताया कि मेरी गर्दन में फ्रैक्चर हो चुका है। तब मैं आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थी लेकिन इस एक्सीडेंट के चलते ऐसा नहीं हो पाया। मुझे अहसास हो गया था कि इस इंजरी के बाद मैं जिंदगी भर कभी वर्क आउट नहीं कर पाऊंगी।

यामी ने आगे कहा, ‘गर्दन में मुझे रह-रहकर दर्द होता है लेकिन लॉकडाउन में मैंने इससे उबरने के लिए योग का सहारा लिया जिससे मुझे काफी फायदा हुआ। यामी ने कहा कि उन्होंने अपनी इंजरी का खुलासा सोशल मीडिया पर इसलिए किया था क्योंकि हमें किसी को उसकी अपीयरेंस से जज नहीं करना चाहिए। जीवन में अपनी कमियों पर बात करना और उन्हें सामने लाना भी जरूरी है।’

'गिन्नी वेड्स सनी' में दिखी थीं यामी

यामी 2020 में आई फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ में नजर आई थीं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। यामी जल्द ही फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ में भी दिखाई देंगी।

खबरें और भी हैं...