यामी गौतम ने की नेपोटिज्म पर बात:बोलीं- मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में धीरे-धीरे बदलाव आ रहा है

3 महीने पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में नेपोटिज्म के बारे में बात की। दरअसल यामी ने फैंस के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन किया, जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक यूजर ने यामी से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर नेपोटिज्म की वजह से पड़ने वाले असर के बारे में सवाल किया। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि इंडस्ट्री में धीरे-धीरे बदलाव आ रहा है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो बीते हुए कल के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं।

क्या आपने नेपोटिज्म का सामना किया

इस सेशन के दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा, 'क्या आपको नहीं लगता कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो लोग होते हैं, वो नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले टैलेंटेड फेस को पीछे धकेलते हैं? क्या आपने भी इसका सामना किया है?

जो बीत गया, वो बीत गया

यामी ने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'जो बीत गया, वो बीत गया। वो हो चुका है। हम सभी को आज पर फोकस करना चाहिए। बॉलीवुड को बेहतर जगह बनाना चाहिए। अच्छी फिल्में बनानी चाहिए। टैलेंट को बढ़ावा देना चाहिए, फिर चाहे हम किसी भी बैकग्राउंड से क्यों न आते हों। और मुझे ऐसा लगता है कि बदलाव धीरे-धीरे आ रहा है।' यामी ने पहले भी कई बार नेपोटिज्म के बारे में खुलकर बात की है।

बॉलीवुड वर्सेस साउथ इंडस्ट्री पर बोलीं यामी

इसके साथ ही यामी ने बॉलीवुड वर्सेस साउथ इंडस्ट्री डिबेट पर भी अपने विचार साझा किए। साउथ की फिल्मों की तुलना में हिंदी फिल्मों के खराब परफार्मेंस के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, 'इसमें कोई भी वर्सेस नहीं है। कोई भी इंडस्ट्री जो अच्छा परफार्म कर रही है, वो इंडियन सिनेमा के लिए बहुत अच्छा है! हिंदी फिल्मों को बेहतर स्क्रिप्ट, अच्छे एक्टर्स, स्टोरी आदि में ज्यादा समय लगाने की जरूरत है। हम ये एश्योर करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे कि ऑडियंस अंत में खुश महसूस करे।'

ओह माय गोड- 2 में नजर आएंगी यामी

यामी गौतम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दसवीं' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक जेलर का किरदार निभाया था। वहीं अब यामी गौतम, अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'ओह माय गोड- 2' में दिखाई देंगी, जो 3 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...