द कश्मीर फाइल्स:यामी गौतम ने किया फिल्म का सपोर्ट, बोलीं- हमें 32 साल और एक फिल्म की जरूरत पड़ी सच जानने के लिए

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। अब यामी गौतम और उनके पति आदित्य धार इस फिल्म के सपोर्ट में उतार आए हैं। सोशल मीडिया के जरिए यामी ने फिल्म की तारीफ की और फैन्स से इसको देखने की अपील की है। वहीं आदित्य, जो एक कश्मीरी पंडित हैं, ने कहा कि यह फिल्म हमारी सच्चाई दिखाने का एक साहसी प्रयास है।

यामी ने किया फिल्म का सपोर्ट

यामी ने अपने पोस्ट में लिखा, "एक कश्मीरी पंडित से शादी करने की वजह से मुझे पता है कि इस शांतिप्रिय समुदाय ने कैसे-कैसे अत्याचार झेले हैं। लेकिन देश का ज्यादातर हिस्सा इससे अनजान है। हमें 32 साल और एक फिल्म की जरूरत पड़ी सच जानने के लिए। कृपया द कश्मीर फाइल्स जरूर देखें और इसका सपोर्ट करें।"

आदित्य बोले यह फिल्म हमारी सच्चाई दिखाने का एक साहसी प्रयास है

आदित्य ने लिखा, "आपको उन कश्मीरी पंडितों के सभी वीडियोज को देखना चाहिए जो द कश्मीर फाइल्स को देखने के बाद रो पड़े। यह सच्ची भावना है। यह दिखाता है कि कितने लंबे समय तक हमने अपने दर्द को दबाकर रखा और यह एक समुदाय त्रासदी है। हमारे पास रोने के लिए कोई कंधा नहीं था और हमारी अपील को सुनने के लिए कोई कान नहीं थे। यह फिल्म हमारी सच्चाई दिखाने का एक साहसी प्रयास है।"

क्रिटिक्स-ऑडियंस दोनों से ही मिल रहे हैं फिल्म को पॉजिटिव रिव्यूज

कश्मीरी पंडितों पर बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस, दोनों से ही पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं। विवेक रंजन अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, प्रकाश बेलावड़ी, दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, पुनीत इस्सर जैसे एक्टर्स भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की देशभर में चर्चा हो रही है।

खबरें और भी हैं...