KGF-2:यश ने इवेंट में देरी से पहुंचने पर पत्रकारों से मांगी माफी, कहा-आप सभी को इंतजार करवाने के लिए तहे दिल से माफी मांगता हूं

3 महीने पहले

साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज से पहले यश फिल्म का जोरो-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में यश एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां उन्हें पत्रकारों से माफी मांगनी पड़ी। दरअसल इवेंट में यश अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे, जहां सभी पत्रकार और बाकी लोग इवेंट में समय पर पहुंच गए थे, लेकिन यश इवेंट में लेट पहुंचे। इस वजह से उन्होंने पत्रकारों से माफी मांगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इवेंट की टाइमिंग्स के बारे में नहीं पता था।

यश ने मांगी पत्रकारों से माफी

यश ने कहा, "दिल से सॉरी सर। मुझे इस इवेंट का समय नहीं पता था। मुझे जहां जाने को कहा जा रहा है मैं वहां जा रहा हूं। अगर मेरी वजह से शो दस मिनट लेट हो गया है तो मुझे माफ करिएगा। अभी जब आपने देरी की बात उठाई तब जाकर मुझे इसका पता चला। मैं समय की अहमियत समझता हूं। हम प्राइवेट जेट्स से ट्रैवल कर रहे हैं तो हमें टेक-ऑफ और लैंडिंग में थोड़ा समय लग रहा है। आप सभी को इंतजार करवाने के लिए तहे दिल से माफी मांगता हूं।"

एडवांस बुकिंग से 'केजीएफ' ने की बंपर कमाई

यश की फिल्म 'केजीएफ-2' की बात करें तो इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से कमाई के मामले में एसएस राजामौली की 'RRR' को भी पीछे छोड़ दिया है। हिंदी वर्जन ने रिलीज से 4 दिन पहले ही एडवांस बुकिंग से 11 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं 'RRR' का हिंदी वर्जन रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से 5 करोड़ ही कमा पा कई थी।

'केजीएफ 2' में रवीना और संजय दत्त आएंगे नजर

साल 2018 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ-चैप्टर 1' ने ऑडियंस के दिलों में गहरी छाप छोड़ी थी, जिसके बाद से ही हर किसी को फिल्म के दूसरे चैप्टर का इंतजार था। इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में यश और श्रीनिधि के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। संजय इस फिल्म में अधीरा का नेगेटिव रोल निभाएंगे। इसे हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलायलम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...