पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनाउंसमेंट ऑफ द डे:यशराज फिल्म्स ने की थिएटर रिलीज डेट कन्फर्म, दीवाली पर अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' से भिड़ेगी शाहिद कपूर की 'जर्सी'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थिएटर्स में 100 प्रतिशत ऑक्युपेंसी के साथ ही प्रोडक्शन हाउसेस ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा करना शुरू कर दिया है। यशराज फिल्म्स ने बुधवार शाम 5 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस की। जिसमें यह सामने आया कि अक्षय कुमार की पृथ्वीराज दीवाली पर यानी 5 नवंबर को रिलीज होगी, यानी ठीक उसी दिन जिस दिन शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की रिलीज डेट तय की गई है।

यशराज की 5 बड़ी फिल्में
OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज के कयासों के बीच यशराज ने साल 2021 में रिलीज होने वाली अपनी फिल्मों की लिस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

  • पहली फिल्म संदीप और पिंकी फरार है। जो 19 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं। डायरेक्टर दिबाकर बैनर्जी हैं।
  • दूसरी फिल्म बंटी और बबली 2 है। जो 23 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी हैं और शरवरी डेब्यू कर रही हैं। डायरेक्टर वरुण वी शर्मा हैं।
  • तीसरी फिल्म शमशेरा है। जो 25 जून को रिलीज होगी। फिल्म की लीड कास्ट में रणबीर कपूर, वानी कपूर और संजय दत्त हैं। डायरेक्शन करन मल्होत्रा ने किया है।
  • चौथी फिल्म जयेशभाई जोरदार है। यह 27 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में रणवीर सिंह, शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह हैं। डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर हैं।
  • पांचवी फिल्म पृथ्वीराज है। जो 5 नवंबर को रिलीज होगी। अक्षय कुमार, सोनू सूद, संजय दत्त और मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं। डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं।

साउथ ब्लॉकबस्टर की हिंदी रीमेक है जर्सी
बात अगर शाहिद कपूर की जर्सी की करें तो यह तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। जिसकी रिलीज डेट का अनाउंसमेंट 17 जनवरी को खुद शाहिद ने सोशल मीडिया पर किया था। फिल्म में शाहिद क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे। जिसे ओरिजनल फिल्म में नानी ने निभाया था। डायरेक्शन गौतम तिन्नोरी ही कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें