फेस्ट / IIT दिल्ली के फेस्ट RENDEZVOUS की ने मचाई धूम

Fest RENDEZVOUS of IIT Delhi created a boom
Fest RENDEZVOUS of IIT Delhi created a boom
X
Fest RENDEZVOUS of IIT Delhi created a boom
Fest RENDEZVOUS of IIT Delhi created a boom

दैनिक भास्कर

Oct 04, 2019, 01:31 PM IST

2-5 अक्टूबर चलने वाला ये कार्यक्रम  दिल्ली का सबसे भव्य आयोजन होगा। 4 दिन के चलने वाले इस इवेंट में के लगभग 80,000 से भी ज्यादा लोग शिरकत करेंगें जहां 200 से इवेंट का आयोजन किया जाएगा जहां  इंडिया के 650 से ज्यादा कॉलेज भाग लेंगें।  देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी कई प्रसिद्ध कलाकार जैसे दिलजीत दोसांझ, अरिजित सिंह, सलीम सुलाइमन, ज़ाकिर खान, हार्डी संधु, विशाल - शेखर, केके, ड्रॉपिंग पूल, हूबसटंक, फरहान अख्तर  इस शो के मुख्य आकर्षण रह चुके हैं।

इसी विरासत को जारी रखने के लिए, Rendezvous आपके लिए एक रहस्यमयी ओडिसी लेकर आया है। असाधारण अनुभव, असीमित आनंद और एक अलग आयाम की यात्रा की आप उम्मीद कर सकते हैं। 

हवा में प्रवाहित ऊर्जा के साथ चार्ज होने वाली इसी पंक्ति में, हमारे पास 4 अक्टूबर को कैलीडोस्कोप है, जिसमे हमारे गली बॉय नाइज़ी, एक हिप हॉप नाम जो अब हर रैप प्रेमी की प्लेलिस्ट में है, उनसे सुसज्जित होगी। उनकी प्रसिद्धि के पीछे  उनके संघर्ष की कहानी सब ही के लिए प्रेरणादायी हैं जो उनकी अनूठी शैली में देखा जा सकता है। दिन को यादगार बनाने के लिए, हमारे दिन को यादगार बनाने हेतु कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रसिद्ध कवी डॉ कुमार विश्वास प्रस्तुति देंगे , जो अपनी लयबद्ध प्रस्तुतियों के लिए काव्य-विश्व में सबसे अधिक सनसनीखेज युवा आइकन हैं; डॉ। लोकप्रिय मेरठी, जिन्हें हाल ही में काका हाथरसी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था, जो कि विभिन्न सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी तंत्रिका गुदगुदी के लिए अभी तक मजबूत रुख के लिए जाने जाते हैं, और श्री अज़म शकीरी ने अपनी अनूठी कविता शैली के साथ, जो हर उस भावना को व्यक्त करते हैं, जो मानवीय अनुभवों का अनुभव करते हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना