पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Huge Audience Came To Enjoy 50th Open Mic Show Of Wiral Mic

वायरल माइक के 50 वें ओपन माइक शो में दिखा दर्शकों का बड़ा हुजूम

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

50 या आधी शताब्दी, यह संख्या अपने आप में एक मील का पत्थर है। वायरल  माइक ने अपने 50 वें ओपन माइक शो के साथ इस मील के पत्थर को छुआ। इस कार्यक्रम की घोषणा होते ही इस ओपन माइक शो के लिए वाइब सेट किया गया। आयोजकों ने कलाकारों और दर्शकों के लिए एक यादगार घटना के रूप में इस मील के पत्थर को चिह्नित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कलाकारों और दर्शकों द्वारा विशाल पंजीकरण समारोह में सभी कुर्सियों को भर दिया गया। एक अद्भुत लाइन-अप कॉमेडियन, कहानीकार, गायक और कवि थे।

यह ओपन माइक एक गोल्डन जुबली मील का पत्थर होने के कारण विभिन्न शैलियों के लिए प्रदर्शन करता था।
कविता लिखने वाले राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि "लेलों मेरे सारे खिलौने और गुल्लक, मेरे लिए मेरे पापा की गोद ही काफी है।" उनकी कविता से एक पंक्ति है जो एक पिता के संघर्षों और प्रयासों की सराहना करती है। आयोजन टीम के मुख्य सदस्य श्री नरेश ने अपने जीवन के अनुभवों को हास्यपूर्ण तरीके से संबंधित किया।

द वायरल माइक टीम के एक मुख्य सदस्य, सुधीर, जो शो के लिए एक कॉमेडियन और मुख्य होस्ट भी हैं, ने मेहमानों का स्वागत करते हुए, उनके साथ बातचीत करके और उनके 15 मिनट के स्टैंडअप कॉमेडी सेट से बॉल रोलिंग शुरू की। उन्होंने कहा, "यह बहुत चालाक है कि बिक्री बढ़ाने के लिए फैशन पत्रिका का विपणन कैसे किया जाता है, एक महीने वे प्रकाशित होने वाले अगले महीने मरने के लिए लगभग 15 डेसर्ट प्रकाशित करते हैं, ये 10 अभ्यास आपको वसा खोने में कैसे मदद करेंगे"।
दर्शकों ने बहुत उत्साह और उत्साहपूर्वक प्रत्येक कलाकार का समर्थन किया।
दर्शकों में से एक, अंकिता गुप्ता कलाकारों और उनके प्रदर्शन से इतनी अधिक प्रेरित थीं कि उन्होंने खुद को एक प्रदर्शन करने वाले कलाकार के रूप में पंजीकृत करने का साहस जुटाया और शो के अंत में सुंदर कविता दी। उन्होंने द वायरल माइक और उनके आयोजकों को इस तरह का माहौल प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया, जो कलाकार को कला से बाहर लाता है।

सोनिका, जो आखिरी ओपन माइक शो की विजेता थीं, 50 वें शो के लिए चुनिंदा कलाकार थे। विशाल शर्मा एक ऐसे कॉमेडियन हैं जो अपनी शुरुआत से ही वायरल माइक के साथ जुड़े रहे हैं, उन्होंने दर्शकों को कॉमेडी के अपने अंदाज से अलग कर दिया।
50 वें ओपन माइक इवेंट के दिन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन उमा भाटी था, उन्होंने एक स्लैम पोएट्री प्रदर्शन दिया, जहां उनकी कविताओं ने उन आशंकाओं को उजागर किया, जिनके साथ वे रहते हैं और उन बुरे अनुभवों से गुजरते हैं, जिनसे वे गुजरती हैं। फिर भी महिला कलाकारों की 50% से अधिक भागीदारी थी। दर्शकों के सदस्यों ने आनंद प्रदर्शित किया और महिला लिंग भागीदारी देखकर सुखद आश्चर्य हुआ और उसी के लिए खुलकर अपनी राय दी। शो ऑनलाइन वोटिंग सिस्टम के साथ समाप्त हुआ जो बिना किसी कदाचार और निष्पक्ष परिणाम सुनिश्चित करता है। 50 वें शो का अंत केवल दूसरे मील के पत्थर के लिए एक शुरुआत है,जो कई नए कलाकारों के लिए एक मंच प्रदान करना और इनोवेटर्स, नए रास्ते को खोलने की कुंजी है। 

अगर आप भी वायरल माइक के इवेंट में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं तो आने वाले इवेंट का हिस्सा बनने के लिए क्लिक करें 
वायरल माइक के फेसबुक और इन्स्टाग्राम पर जा कर आप इससे जुड़े सभी टैलेंट को देख सकते हैं।



 

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें