इवेंट / RENDEZVOUS '19 आई. आई. टी. दिल्ली ला रहा है भारत का सबसे बड़ा सांस्कृतिक त्योहार

RENDEZVOUS '19 IIT Delhi bringing India's largest cultural festival
X
RENDEZVOUS '19 IIT Delhi bringing India's largest cultural festival

दैनिक भास्कर

Oct 01, 2019, 06:19 PM IST


RENDEZVOUS आई. आई. टी. दिल्ली द्वारा एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जो 2 से 5 को मनाया जाएगा । 4 दिन के चलने वाले इस इवेंट में इंडिया के 650 से ज्यादा कॉलेज के लगभग 80,000 से भी ज्यादा लोग शिरकत करेंगें। इन 4 दिनों में यहाँ 200 से इवेंट का आयोजन किया जाएगा। देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी कई प्रसिद्ध कलाकार जैसे दिलजीत दोसांझ, अरिजित सिंह, सलीम सुलाइमन, ज़ाकिर खान, हार्डी संधु, विशाल - शेखर, केके, ड्रॉपिंग पूल, हूबसटंक, फरहान अख्तर  इस शो के मुख्य आकर्षण रह चुके हैं।

इसी विरासत को जारी रखने के लिए Rendezvous'19 आपके लिए एक असाधारण अनुभव और असीमित आनंद भरी एक जर्नी लाया है। 2-अक्टूबर को अप्रत्याशित आनंद के लिए , मेलांगे को रिलीज़ करते हुए, शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और लोय मेंडोंसा (शंकर एहसान लॉय) की प्रतिष्ठित तिकड़ी मंच पर होगी। हवा में प्रवाहित ऊर्जा के साथ चार्ज होने वाली सबसे बड़ी संगीतमय रातों में से एक के लिए तैयार करें क्योंकि हजारों लोगों के दिल 2 अक्टूबर, 2019 को दोस्ती, प्यार और आशा के साथ धड़क उठेंगे।

इसी पंक्ति में, हमारे पास 4 अक्टूबर को कैलीडोस्कोप है, जिसमे हमारे गली बॉय नाइज़ी, एक हिप हॉप नाम जो अब हर रैप प्रेमी की प्लेलिस्ट में है, उनसे सुसज्जित होगी। उनकी प्रसिद्धि के पीछे उनके संघर्ष की कहानी सब ही के लिए प्रेरणादायी हैं जो उनकी अनूठी शैली में देखा जा सकता है। दिन को यादगार बनाने के लिए, कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रसिद्ध कवि डॉ कुमार विश्वास प्रस्तुति देंगे , जो अपनी लयबद्ध प्रस्तुतियों के लिए काव्य-विश्व में सबसे अधिक सनसनीखेज युवा आइकन हैं; डॉ. लोकप्रिय मेरठी, जिन्हें हाल ही में काका हाथरसी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था, जो कि विभिन्न सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपने मजबूत रुख के लिए जाने जाते हैं, और श्री अज़म शकीरी ने अपनी अनूठी कविता शैली के साथ, जो हर उस भावना को व्यक्त करते हैं, जो मानवीय अनुभवों का अनुभव करते हैं।

यह हमें इस खूबसूरत पर्व के अंत में ले जाता है। धूम के लिए 2 अक्टूबर को हमारे पास अमित त्रिवेदी हैं जो इस आयोजन के अंजाम को और भी भव्यता के साथ समापन करेंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन म्यूजिक कंपोजर्स में से एक, हिट-मशीन, उनके नाम को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। तो आप मस्ती के नशे में खोने के लिए तैयार हो जाइए और संगीत की एक अविस्मरणीय रात के रूप में उसकी धुनों में डूब जाइए।
एक अविस्मरणीय शाम आप सभी का इंतज़ार कर रही है |

इस इवेंट का हिस्सा बनने के लिए क्लिक करें । 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना