Event /  Waves 19  फ़ेस्ट में सिंगर अमित त्रिवेदी और डच डीजे, टोनी जूनियर जैसी हस्तियाँ लगाएँगी चार चाँद

Celebrities like Singer Amit Trivedi and Dutch DJ, Tony Jr. to set more beauty in Waves 19 Fest
X
Celebrities like Singer Amit Trivedi and Dutch DJ, Tony Jr. to set more beauty in Waves 19 Fest

Dainik Bhaskar

Oct 30, 2019, 06:01 PM IST

1 नवंबर से 3 नवंबर तक BITS गोवा में होने वाली एक अद्भुत यात्रा का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाइए । इस बार का Waves 19 शो सभी लोगों को वास्तव में नॉवल के अनुभव जैसा बेहतरीन अनुभव देगा। इस साल होने वाली इस शानदार लाइव नाइट्स के  लिए तैयार हो जाइए जहां आपको विभिन्न प्रकार के आयोजन का अनुभव मिलेगा।


जानिए क्या है खास इस  Waves 19  फ़ेस्ट में 

1 नवंबर  

फेस्ट का एक रोमांचक नया एडिशन 1 नवंबर को अंडर 25 समिट है जो पैनल डिस्कशन के हिस्से के रूप में कुछ बहुत ही प्रेरणादायक स्पीकर्स को पेश करने के लिए तैयार है। इसके बाद एक कॉमेडी नाइट होगी जिसमें देश के दो सबसे अच्छे स्टैंड अप कॉमेडियन शामिल होंगे। इसके बाद, दर्शक सीरॉक फाइनल के साथ इंडी नाइट का मज़ा ले पाएंगे जहां द लोकल ट्रेन के रॉकर्स का शो समापन समारोह के रूप में  दिखाया जाएगा। हर बार की तरह इस बार भी इस बैंड का  परफॉर्मेंस आपको  थिरकने पर मजबूर कर देगा । 


2 नवंबर  
उसके बाद 2 नवंबर को आप सभी बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अमित त्रिवेदी और उनकी टीम को देखने के लिए तैयार रहें। उनकी परफॉर्मेंस आप सभी को एक नयी दुनिया में ले जाएगी जहां सभी दर्शक अपनी बिजी लाइफ की सभी चिंताओं को भूल कर एक रोमांटिक दुनिया में खो जाएंगें। 

लेकिन मज़ा यहाँ खत्म नहीं होता है, इस साल, EDM नाइट के लिए विश्व प्रसिद्ध डच डीजे, टोनी जूनियर शिरकत करेंगें। इनका संगीत वहाँ पर मौजूद सभी दर्शकों की शाम को और भी खुश नुमा बना देगा। इसी के साथ इस बार का Waves 19 शो सभी के खास होने वाला है क्योंकि इस बार कुछ नए इवेंट्स इस शो की खूबसूरती और मज़ा दुगना होने वाला है। 

कुछ नए इवेंट्स
इन नए प्रोग्राम्स में सबसे पहले,  रैप बैटल  प्रतियोगिता 'राप्सोडी' होगी जो पहली बार इस इवेंट में आयोजित की जा रही है। इस तरह की बैटल की मदद से आपके अंदर छुपे गली बॉय को बाहर निकालने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही NEWS-ance, अपनी तरह की एक घटना है, जिससे आप एक पत्रकार की भाषा व जीवन शैली को बेहतर ढंग से समझ पाएँगें। इसकी मदद से आप एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक लोकप्रिय हस्ती के साथ एक साक्षात्कार नेविगेट करते हैं, जैसा कि आप दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए अपनी पत्रकारिता कौशल का प्रदर्शन करते हैं।


अंत में, एक ह्यूमन लाइब्रेरी का गोवा अध्याय है, जो किसी अन्य के विपरीत एक पहल है। ह्यूमन बुक्स के साथ उठाओ और उन्हें समझो और उनके साथ जुड़ने के लिए उनके साथ संघर्ष की अपनी दास्तां बजाओ, उनके साथ बढ़ने का एक अनूठा अवसर।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना