Music / म्यूजिक कंपोजर अमाल मलिक ने लगाया मोहम्मद कलम की नई आवाज पर अपना दांव

Music composer Amal Malik casts her bets on Mohammed Kalam's new voice
X
Music composer Amal Malik casts her bets on Mohammed Kalam's new voice

Jun 28, 2019, 07:01 PM IST


टेलीविजन पर बढ़ते म्यूजिक रियलिटी शोज़ को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि हमारे देश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है।  भारत में कई नई आवाज़ों ने समय -समय पर अपना हुनर दिखाया है और बॉलीवुड को अच्छे गानों की सौगात भी दी है।  22 साल के मोहम्मद कलम अपनी खूबसूरत आवाज़ से ऐसे ही उभरते सिंगर्स की लिस्ट में शुमार होने वाले हैं।  कलम के द्वारा गाया गया नया सॉन्ग 'तेरा शहर' 2 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कम्पोजर अमाल मलिक ने  इस सॉन्ग के लिए कलम की आवाज़ पर भरोसा दिखाया है।  इस गाने से प्रॉडक्शन में उतरे  मनोज मुंतशिर ने इस गाने के लिरिक्स भी लिखे हैं।  

इस गाने को कम्पोज़ करने की प्रेरणा अमाल को मोहम्मद कलम की आवाज़ ने दी जो इस गाने की धुन पर बिलकुल सटीक बैठती है। उन्होनें कहा कि कोई भी राग आपके पास पूरी तरह मौन और शांति के क्षण में आता है। इस मामले में, मो. कलम की आवाज़ गाने के लिए पूरी तरह से सही थी । कलम एक  प्रतिभाशाली, अद्वितीय और काफी  दृढ़ लड़का है। कलम की प्रतिभा के बारे में बात करते हुए अमाल ने कहा  - मैं रोजाना गायकों को सुनता हूं और कुछ ऐसी भी आवाज़ें होती है हैं जो वास्तव में दिल को छू जाती हैं। मुझे कलम का  काम के प्रति समर्पण और सच्ची आवाज़ नें काफी प्रेरित किया। जब मनोज के साथ मैंने कलम से मुलाक़ात की तो यह तय किया कि इस आवाज को एक प्लेटफॉर्म देना है जहां इसे  पहचान मिल पाए।   'तेरा शहर ' गाने के माध्यम से इस इंडस्ट्री के एक बाहरी व नए व्यक्ति को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए प्लेटफॉर्म मिलेगा।  

अच्छे गाने को हमेशा एक अच्छी विडियो की जरूरत होती है। गाने की इसी जरूरत को पूरा करने के लिए इसे आर्मेनिया देश की कई सुंदर जगहों पर फिल्माया गया है। इस गाने की विडियो में हिमांश कोहली और पिया बाजपई नज़र आएंगे। 2 जुलाई को आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने वाले इस गाने का  प्रेसेंटर टी-सिरीज़ है जिसका प्रॉडक्शंस मनोज मुंतशिर और R-chills म्यूजिक ने किया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना