पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Aastha Gill Told About The Experience Of The Live Show With Rapper Badshah, Said – I Did Not Forget To Come To The Hotel And Drink Hot Water And Decoction

एक्सपीरियंस:सिगंर आस्था गिल ने रैपर बादशाह के साथ किए लाइव शो का बताया अनुभव, बोलीं-मैं होटल आकर गर्म पानी और काढ़ा पीना नहीं भूलती थी

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 महामारी के बीच एक लाइव शो करने के लिए स्टेज पर वापस आना सिगंर आस्था गिल के लिए भी कुछ अलग नहीं था। उन्होंने हाल ही में रैपर बादशाह के साथ स्टेज शो किया, जिसके दौरान किस तरह के प्रिकॉशन लिए और अपने एक्सपीरियंस बताए। आस्था उम्मीद करती हैं कि पैंडमिक की सिचुएशन जल्दी ही ठीक होगी। बता दें कि, आस्था 'डीजे वाले बाबू' गाने से फेमस हुईं थीं।

हमारी टीम बहुत प्रोटेक्टिव थी
आस्था ने अपने इंटरव्यू मे कहती हैं कि, “डेफिनेटली यह मेरे लिए पागलपन जैसा था। मैंने जिस टीम के साथ काम किया, वह सभी हमारे लिए बहुत प्रोटेक्टिव थे, क्योंकि वह सिनेरियो को जानते थे। हमारे पास स्टेज पर सैनिटाइजर था, हम लोगों के पास नहीं जाते थे। जो पास खड़े होते थे उनसे सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखते थे। ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिनका हमें ध्यान रखने की जरूरत है।"

गर्म पानी और काढ़ा पीना नहीं भूलते थे
आस्था ने हाल ही में गायक-रैपर बादशाह के साथ लाइव परफॉर्म किया था, उसपर बातती हैं कि, “जब हम होटल वापस आते थे, तो हम नहना, गर्म पानी और काढ़ा पीते थे। हम सभी प्रिकॉशन लेते थे, जो हमें निश्चित रूप से करना होता हैं।"

उम्मीद है सबकुछ जल्दी ठीक होगा
“स्टेज पर वापस आना बहुत अच्छा है। लेकिन अभी भी सब वैसा नहीं है जैसा डेढ़ साल पहले था, लेकिन मुझे उम्मीद है कि सबकुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा, और फिर से हम स्टेज पर नॉर्मली परफॉर्म करेंगें।”

खबरें और भी हैं...