पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Adah Sharma Shares Throwback Video And Said Tag All Those People Who You Are Waiting To Meet After The Lockdowns Over

लॉकडाउन विश:अदा शर्मा ने अपनी नानी के साथ दो फनी वीडियो शेयर किए, उनके साथ डांस और कैटवॉक करती दिखीं

मुंबईएक वर्ष पहले
अदा शर्मा ने फिल्म '1920' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। (फोटो/वीडियो अदा शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट से साभार)

चुलबुली एक्ट्रेस अदा शर्मा ने गुरुवार देर रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो थ्रोबैक वीडियो शेयर किए। जिसमें वे अपनी नानी के साथ मस्ती करती नजर आईं। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वे सबसे पहले अपनी नानी से मिलना चाहेंगी।

अपनी पोस्ट में अदा ने लिखा, 'उन लोगों को टैग कीजिए, जिनसे मिलने के लिए आप लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। मेरी लिस्ट में सबसे पहला नाम मेरी नानी का है। दूसरे वीडियो में वे मुझे 'फैशन वॉक' सिखा रही हैं। #फैशनवॉक #पार्टीविदपाती#अदाशर्माके100साल'

पहले वीडियो में नानी के साथ डांस किया

अदा ने जो दो वीडियो शेयर किए उसमें से पहले में वे अपनी नानी के साथ फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म के 'बम डिगी-डिगी बम-बम' पर डांस करती दिखीं। जिसमें नानी ने पूरी मस्ती के साथ उनका साथ दिया।

दूसरे वीडियो में की रैम्प वॉक 

वहीं इसी पोस्ट में अदा ने जो दूसरा वीडियो शेयर किया, उसमें वे अपनी मां और नानी के साथ फैशन शो के दौरान की जाने वाली रैम्प वॉक करती दिखीं। जिसका जिक्र उन्होंने कैप्शन में करते हुए लिखा कि 'नानी मुझे 'फैशन वॉक' करना सिखा रही हैं'। ये दोनों वीडियो घर में ही बनाए गए हैं।

इसलिए लगाती हैं हर पोस्ट में #अदाशर्माके100साल हैशटैग

अदा अपनी हर पोस्ट में एक हैशटैग #अदाशर्माके100साल जरूर लगाती हैं। इसबारे में उन्होंने साल 2020 की शुरुआत में बताया था। उनके मुताबिक उन्होंने हॉरर फिल्म 1920 से अपना डेब्यू किया था और 1920 से 2020 के बीच का फासला 100 सालों का है, इसलिए वे ये मानती हैं कि उनके डेब्यू को 100 साल हो चुके हैं। इसलिए वे अदा शर्मा के 100 साल लिखती हैं।

खबरें और भी हैं...