खिलाड़ी की समाजसेवा:अक्षय कुमार ने जम्मू-कश्मीर में स्कूल बनाने के लिए एक करोड़ रुपए डोनेट किए, LoC पर BSF जवानों से मिले

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अक्षय कुमार ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में स्कूल बनाने के लिए एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। ये स्कूल लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) करीब बांदीपोरा में बसे गांव तुलैल में है। अक्षय ने LoC की हिफाजत करने वाली बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के जवानों से भी मुलाकात की। वे गुरुवार दोपहर में गांव के करीब हेलिकॉप्टर से पहुंचे ग्रामीणों से बात भी की।

बीएसएफ के डीजी राकेश अस्थाना ने इस मौके पर सीमा की हिफाजत करते हुए शहीद होने वाले जवानों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान अक्षयकुमार ने भी जवानों को नमन किया।

अक्षय ने ग्रामीणों के साथ डांस किया
बीएसएफ के एक जवान ने कहा कि अक्षय ने हमारा मनोबल बढ़ाया। यहां उन्हें देखने के लिए बहुत सारे ग्रामीण भी आए थे। अक्षय ने ग्रामीणों के साथ डांस भी किया। अक्षय ने ग्रामीणों और जवानों की तारीफ की, जो सीमा के करीब बेहद मुश्किल हालात में अपना जीवन बिताते हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किए पल
LoC पर अपनी इस ट्रिप के बाद अक्षय ने इंस्टाग्राम पर जवानों के साथ कई फोटोज भी शेयर की हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- सीमा की हिफाजत करने वाले बीएसएफ जवानों के साथ मैंने आज यादगार दिन गुजारा। यहां आना हमेशा ही अच्छा रहता है। उन जवानों के साथ वक्त बिताना जो रीयल हीरोज हैं। मेरा दिल उनके लिए सम्मान से भर गया है।

अक्षय के अलावा बीएसएफ ने भी ट्विटर पर इस विजिट के फोटो शेयर किए और बताया कि अक्षय ने फॉरवर्ड लोकेशन पर जवानों के साथ वक्त बिताया।

खबरें और भी हैं...