• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Director Anup Singh Announces Book On Irrfan Khan

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:इरफान की बर्थ एनिवर्सरी पर डायरेक्टर अनूप सिंह ने अनाउंस की किताब, कोरोना से रिकवर हुईं नोरा फतेही

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म किस्सा के डायरेक्टर अनूप सिंह ने इरफान खान की बर्थ एनिवर्सरी पर किताब अनाउंस की है। किताब का नाम 'इरफान:डायलॉग्स विद द विंड' है। सिंह ने कहा कि किताब भले ही 'बेहद दुख' से निकली हो, लेकिन यह इरफान के जीवन और कला का उत्सव है। इरफान की पत्नी सुतपा सिकदर ने कहा कि किताब इरफान के लिए सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट है जिसका वह सपना देख सकीं। यह किताब 14 फरवरी को आधिकारिक रूप से रिलीज होगी।

एक हफ्ते में कोरोना से रिकवर हुईं नोरा
नोरा फतेही का कोरोना संक्रमण ठीक हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। नोरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- दोस्तों, फाइनली मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। आप सभी की दुआओं और प्यार भरे संदेशों का शुक्रिया। यह बहुत कठिन था। मैं काम पर वापस जा रही हूं ताकि मैं अपनी स्ट्र्रेंथ और एनर्जी वापस पा सकूं और इस साल को और भी ज्यादा जोश से जियूं। इस बीच आप सेफ रहिए।

एक्टिंग डेब्यू कर रहे आदेश के बेटे अवितेश
संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के बेटे एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। अवितेश श्रीवास्तव की फिल्म सिर्फ एक फ्राईडे का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ। इस फिल्म में अवितेश के साथ महेश मांजरेकर भी होंगे। वहीं फिल्म का डायरेक्शन लॉयड बापटिस्टा कर रहे हैं। पोस्टर के मुताबिक यह कहानी एक गुरु और उसके शिष्य की होगी। यानी मॉडर्न एरा के द्रोणाचार्य और एकलव्य की कहानी। वहीं इसमें भावनाओं के बारे में भी दिखाया जाएगा। प्रोड्क्शन दीपक मुकुट, मानसी बागला और वरुण बागल का है। अवितेश को अमिताभ बच्चन ने भी अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

एक दिन में कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव
स्वरा भास्कर के बाद अब हाल ही में एक्ट्रेस कुब्रा सैत भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी कुब्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। पोस्ट में कुब्रा ने लिखा, "मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, मुझे हल्के लक्षण हैं। पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क मे आए हैं, वे अपना कोविड टेस्ट करवा लें। मैं ठीक हूं और घर पर क्वारैंटाइन हूं। आराम कर रही हूं और टीवी देखती रहती हूं। मन को शांत रखें, अधिक मात्रा में तरल पदार्थ का सेवन करें, थोड़ा टीवी और फोन देखें। तो 5-7 दिनों में हम बाय ओमिक्रॉन कह सकते हैं।"

साउथ के स्टार महेश बाबू कोविड पॉजिटिव
साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी महेश बाबू ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। जिसमें उन्होंने लिखा, "सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बाद मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है और सभी मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं। मेरी उन सभी से टेस्ट कराने के लिए रिक्वेस्ट है, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। वैक्सीन न लेने वालों से मेरी अपील है कि अपना वैक्सीनेशन जल्द कराएं ताकि अस्पताल में जाने के रिस्क को कम कर सकें। प्लीज कोविड के नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें।" महेश की फैमिली की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी है। बता दें कि हाल ही में महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर की बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं।

स्वरा भास्कर और उनकी पूरी फैमिली भी कोरोना संक्रमित
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी स्वरा ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, "हेलो कोविड। अभी मुझे अपनी RT-PCR रिपोर्ट मिली। मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। मुझे बुखार, सर दर्द और चीजों को स्वाद ना कर पाने जैसे लक्षण महसूस हो रहे हैं। डबल वैक्सीन मैंने ली है, तो उम्मीद है सब कुछ जल्दी ठीक हो जाएगा। परिवारवालों के लिए आभारी हूं और घर पर ही हूं। आप लोग भी सुरक्षित रहें।" उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, "5 जनवरी 2022 से कोविड के लक्षण दिखने शुरू हुए। RT-PCR टेस्ट ने इसकी पुष्टि की है। मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से आइसोलेशन में हैं... और मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रही हूं। मैंने अपने कोविड होने के बारे में उन सभी को सूचित कर दिया है, जिनसे मैं बीते एक सप्ताह पहले मिली थी। लेकिन, अगर कोई मेरे कॉन्टैक्ट में आया है तो कृपया अपना टेस्ट करा लें। डबल मास्क पहनें और सभी सुरक्षित रहें।"

खबरें और भी हैं...