हॉलीवुड एक्टर का रिटायरमेंट:ब्रैड पिट ने किया रिटायर होने का ऐलान, बोले- इंडस्ट्री में ये मेरा आखिरी समय चल रहा है

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वर्ल्ड के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक ब्रैड पिट ने हाल ही में एक खुलासा किया है। एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो जल्द ही फिल्मों से रिटायर होने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि वो कब तक रिटायर होंगे, लेकिन यह कहा कि इंटस्ट्री में उनका यह आखिरी समय चल रहा है। एक्टर ने कहा कि लॉकडाउन के बाद से बहुत सी चीजें बदल गई हैं।

इंडस्ट्री में ब्रैड का आखिरी समय
ब्रैड पिट ने कहा, "इंडस्ट्री में मेरा यह आखिरी समय चल रहा है। पता नहीं उसके बाद कैसा फील होगा, मैं कैसे उस वक्त को यूज करूंगा। मैं उन लोगों में से एक हूं, जो अपनी आर्ट के जरिए जाने जाते हैं। मैं हमेशा ही एक्टिंग में रहना चाहता हूं, अगर मैं ऐसा नहीं करूंगा तो मैं मर जाऊंगा।" ब्रैड ने हाल ही में 'वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड' में सपोर्टिंग रोल के लिए ऑस्कर जीता था।

खुद के साथ खुश रहते हैं ब्रैड
ब्रैड ने पिछले दो सालों में लो ग्रेड डिप्रेशन से जूझने के बाद खुद को ऐम्ब्रेस करने के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया, "मुझे लगता है कि मेरे लिए खुशी एक नई डिस्कवरी रही है। पहले मैं हमेशा बस फ्लो के साथ आगे बढ़ रहा था और फिर मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपनी लाइफ के कितने साल लो-ग्रेड डिप्रेशन में निकाल दिए। ऐसा तब तक होता रहा, जब तक मैंने खुद की अच्छी और बुरी साइड को ऐम्ब्रेस करना शुरू नहीं कर दिया। अब मैं खुशी के पलों को जीता हूं।"

5 अगस्त को रिलीज होगी ब्रैड की फिल्म 'बुलेट ट्रेन'
ब्रैड की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, एक्टर इस समय अपनी एक्स-वाइफ एंजेलिना जोली के साथ कानूनी विवादों में हैं। ब्रैड ने एंजेलिना के खिलाफ वाइन बिजनेस में उनके शेयर बेचने के लिए मुकदमा दर्ज कराया है। वर्कफ्रंट पर ब्रैड पिट की अपकमिंग फिल्म 'बुलेट ट्रेन' 5 अगस्त को रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...