अवसान:लैटिन ग्रैमी अवॉर्ड विनर ब्राजील की सिंगर मारिलिया मेंडोंका की विमान हादसे में मौत, दुर्घटना से पहले का वीडियो वायरल

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ब्राजील की एक युवा सिंगर मारिलिया मेंडोंका की प्लेन क्रैश हादसे में मौत हो गई है। वह अपने देश की सबसे फेमस सिगंर में से एक थी। शुक्रवार को एक विमान दुर्घटना में मृत्यु हो गई, हालकि अभी तक हादसे का पता नहीं चल पाया है। मारिलिया लैटिन ग्रैमी अवॉर्ड विनर रह चुकीं हैं। "द क्वीन ऑफ सफरिंग" के नाम में पहचाने जाने वाली सिंगर केवल 26 वर्ष की थीं।

प्लेन क्रैश के कारणों का पता लगाया जा रहा
मारिलिया मेंडोंका ब्राजील में ही अपने एक म्यूजिक प्रोग्राम में हिस्सा लेने गई थीं। उनका प्लेन ब्राजील के गोइयानिया शहर से कैरेटिंगा जा रहा था। उसी दौरान उनका विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में सिंगर मारिलिया के अलावा चार अन्य लोगों के मौत की पुष्टि की गई है जिसमें से एक उनके अंकल भी हैं। इस हादसे में एक प्रोड्यूसर और उनके दो क्रू मेंबर्स भी प्लेन में मौजूद थे। फिलहाल प्लेन क्रैश के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

मौत से पहले का वीडियो वायरल
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें शुक्रवार शाम ब्राजील के ही कैरेटिंगा में एक शो में परफॉर्म करना था। सिंगर ने घटना से ठीक पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट मे एक वीडियो शेयर किया था जो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह प्राइवेट एयरक्राफ्ट पर बोर्डिंग करने की तैयारी करती दिख रहीं थीं। दुनियाभर में उनके करोड़ों फैंस उनकी मौत के खबर से टूट गए हैं।

खबरें और भी हैं...