बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला:डॉक्टर स्ट्रेंज की एक्ट्रेस जारा फाइथियन को 8 साल और उनके पति को 14 साल की जेल

3 महीने पहले

मार्वल सीरीज की फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज' की एक्ट्रेस जारा फाइथियन और पति विक्टर मार्क पर 13 साल की लड़की के यौन शोषण के आरोप लगे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जारा को नॉटिंघम क्राउन कोर्ट में यौन शोषण मामले में जूरी ने दोषी पाया है। कोर्ट ने इस मामले में उन्हें 8 साल जेल की सजा सुनाई है।

जारा फाइथियन के पति विक्टर मार्क को उसी नाबालिग सहित एक दूसरी लड़की के यौन शोषण के आरोप में 14 साल जेल की सजा मिली है। दोनों ने आरोपों से इनकार किया था, लेकिन जूरी ने कपल को इस मामले में आरोपी पाया और उन्हें सजा सुनाई। दोनों अब सेक्सुअल क्रिमिनल रजिस्टर पर साइन करेंगे और फिर दोनों को कभी बच्चों के साथ काम करने की अनुमति नहीं होगी।

2005-2008 तक किया था हैरेस
जारा और उनके पति विक्टर पर 2005 से 2008 के बीच एक बच्ची के साथ यौन एक्टिविटी में शामिल होने के आरोप थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्टिम ने बताया कि कपल उसके साथ 'डेयर' गेम खेला करते थे। विक्टिम ने कहा, 'तुमने मेरी मासूमियमत छीन ली, मुझे बर्बाद किया और मुझे किसी रिलेशनशिप के लायक नहीं छोड़ा।'

सजा सुन कोर्ट में रो पड़े विक्टर
सजा के लिए कपल कोर्ट में एक साथ पेश हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर के हसबैंड मार्क पब्लिक गैलरी में लोगों को देखकर रो पड़े। वहीं एक्ट्रेस एक सीट पर बैठ गईं। उन्होंने पब्लिक गैलरी में किसी की तरफ मुस्कुराते हुए वेव किया। सजा सुनाते वक्त जज मार्क वाटसन का कहना था कि जॉइंट विक्टिम के यौन शोषण की शुरुआत प्री-प्लांड थी।

'डॉक्टर स्ट्रेंज' में नजर आई थीं एक्ट्रेस
जारा फाइथियन ने 'डॉक्टर स्ट्रेंज' में ब्रूनेट जीलोट का रोल प्ले किया था। फिल्म में एक्टर बेनेडिक्ट कम्बरबैच लीड रोल में थे। एक्ट्रेस 2022 की फिल्म एक्सीडेंट मैन-2 में भी दिखीं। वो 2020 में आई फिल्म 'ट्राइबल गेट आउट अलाइव' में नजर आई थीं।