पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Kangana Ranaut Did Not Appear Again In The Hearing Of Javed Akhtar's Defamation Case, The Court Warned Of Issuing An Arrest Warrant

एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ीं:जावेद अख्तर के मानहानि मामले की सुनवाई में फिर हाजिर नहीं हुईं कंगना रनोट, अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी करने की दी चेतावनी

2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट पर लिरसिस्ट जावेद अख्तर ने मानहानि का मुकदमा केस दर्ज किया था। मंगलवार को इस मामले की सुनवाई हुई। इस दौरान जावेद अख्तर अपनी पत्नी शबाना आजमी के साथ कोर्ट में मौजूद रहे मगर कंगना रनोट एक बार फिर सुनवाई में गायब रहीं।

कंगना की इस हरकत पर कोर्ट ने बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी है। अदालत ने साफ शब्‍दों में कंगना को चेतावनी दी है कि अगर वह अगली सुनवाई में कोर्ट नहीं पहुंचती हैं तो उनके ख‍िलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा।

खराब तबियत के चलते मिली राहत
वकील रिजवान सिद्दीकी ने कंगना की तरफ से कोर्ट में कहा कि एक्ट्रेस लगातार ट्रेवल कर रही हैं और उनकी तबियत खराब हैं, इसलिए कंगना को कोविड टेस्ट करने के लिए कहा गया है। इसके बाद अदालत ने राहत दी और कहा कि अगली सुनवाई में उन्हे उपस्थित होना है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि इस केस की अगली सुनवाई 20 सितंबर को की जाएगी।

कंगना कोर्ट के प्रोसीजर का सम्मान नहीं कर रहीं
जावेद अख्तर के वकील जयकुमार भारद्वाज ने कहा, " कंगना को कई बार नोटिस देने के बाद भी वह नहीं आ रही हैं और केस को डिले करने की कोशिश कर रही हैं। जबकि शिकायतकर्ता जावेद अख्तर लगातार कोर्ट में आ रहे हैं। जयकुमार ने कहा कि, कंगना कोर्ट के प्रोसीजर का सम्मान नहीं कर रही हैं।"

यह है पूरा मामला
सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद एक इंटरव्यू में कंगना ने जावेद का नाम लेते हुए उन पर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस के आरोपों के बाद ही जावेद ने उनके खिलाफ एक्शन लिया था। अदालत ने जुहू पुलिस को जावेद की शिकायत की जांच करने का निर्देश दिया और बाद में मानहानि का केस दर्ज किया और अदालत ने एक्ट्रेस के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही शुरू की। बता दें, पिछले हफ्ते बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना की मानहानि के मामले को रद्द करने की मांग करने वाली याचिका को खारिज कर दिया था।

खबरें और भी हैं...