Web Series / MX Player पर DAMAGED 2 है बिल्कुल फ़्री, अभी देखें हिना ख़ान की यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर

DAMAGED 2 on MX Player is absolutely free, watch Hina Khan's psychological thriller now
X
DAMAGED 2 on MX Player is absolutely free, watch Hina Khan's psychological thriller now

दैनिक भास्कर

Jan 20, 2020, 03:12 PM IST


डैमेज्ड 2 को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और इसके साथ वेब सिरीज़ में अपना डेब्यू करने वाली हिना ख़ान इससे बेहद ख़ुश हैं। उन्होंने इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में अध्ययन सुमन के साथ काम किया है जिसे MX Player पर मुफ़्त देखा जा सकता है। सिरीज़ के लिए इस जोड़े को ख़ूब तारीफ़ें मिल रही हैं।

यह एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन है इस जोड़े की केमिस्ट्री का जिसे मिस नहीं किया जा सकता, साथ ही आपको बांधे रखने वाला कथानक डैमेज्ड 2 के सस्पेंस को और बढ़ाता है। इसमें हिना ख़ान गौरी बत्रा नामक सशक्त महिला के किरदार में हैं जिसकी शादी आकाश बत्रा (अध्ययन सुमन) से हुई है। यह कपल एक होमस्टे चलाता है और सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा होता है तभी उनकी पेइंग गेस्ट में से एक छोटी लड़की ग़ायब हो जाती है। भयावह है न? जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता है, पता चलता है कि बत्रा परिवार की ज़िंदगी में सब ठीक नहीं है।

अपने किरदार में आने और किरदार से निकलने को लेकर हिना ने कहा, ‘’शुरू में मैं किरदार को हर रोज़ जीती हूं। मैं वैसे ही सोती थी जैसे गौरी सोती है। लेकिन जैसे ही मैं किरदार में ढल जाती हूं, उसके बाद मैं उसमें नहीं रहूंगी क्योंकि यह एक कलाकार के लिए बहुत कठिन है। हमलोग 30 दिन तक एक प्रोजेक्ट के लिए शूट करते हैं, हर समय उस किरदार में नहीं रहा जा सकता। मेरे लिए शूट पूरा होते ही किरदार से निकलना आसान होता है क्योंकि मैं टेलिविज़न बैकग्राउंड से हूं। किरदार में ढलने के बाद पैकअप के साथ ही मैं उससे निकल जाती हूं। 

कहानी में आगे और क्या है, जानने के लिए क्लिक करें और देखें डैमेज्ड 2 फ़्री में

MX Player अपने दर्शकों को देता है प्रीमियम कंटेंट मुफ़्त में। डैमेज्ड 2 में आगे क्या होता है, जानने के लिए अभी देखें MX Player पर!

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना