Fashion / मिस राजस्थान 2019" के लास्ट ऑडिशन में 1000 गर्ल्स ने दिखाया अपने टेलेंट का दमखम

अगस्त में इस इवेंट का ग्रैंड फिनाले बिरला ऑडिटोरियम में होगा।

Miss Rajasthan 2019
Miss Rajasthan 2019
X
Miss Rajasthan 2019
Miss Rajasthan 2019

Jun 26, 2019, 12:46 PM IST

जयपुर /कुछ कर गुजरने का जज्बा एवं अपने आप को साबित करने के जुनून के साथ राजस्थान के कोने-कोने से आई 1000 गर्ल्स ने राजस्थान के सबसे बड़े एवं प्रतिष्ठित ब्यूटी कॉन्टेस्ट "मिस राजस्थान 2019" का खिताब पाने के लिए अपने टेलेंट और योग्यता का परिचय दिया। फ्यूजन ग्रुप द्वारा एवं सेम मूवीज के सहयोग से आयोजित मिस राजस्थान 2019 के लिए रविवार को टोंक रोड स्थित तामरा गार्डन में रखें गये लास्ट ऑडिशन में दूर दराज से आई गर्ल्स ने इंट्रोडक्शन व कैटवॉक राउंड में पार्टीसिपेट कर मिस राजस्थान क्राउन के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश की। इस दौरान सभी गर्ल्स का उत्साह देखते ही बन रहा था। आडिशन के दौरान समारोह के मुख्य अतिथि राजस्थान सरकार के वरिष्ठ अधिकारी निरज के पवन, मिस्टर इंडिया इंटरनेशनल आकाश चारण समेत मिस राजस्थान के पैट्रर्न गुंजन सिंघल,समीर बाबेल, रणबीर सिंह,आलौक शर्मा, पवन टांक, कार्यक्रम सहयोगी स्टारडम के मुख्य प्रबंधक सचिन देव यादव, हैश टैग ब्लंट के डायरेक्टर्स यशील पंडेल और मनीषा पंडेल, एलेन स्कूल ऑफ आर्ट एण्ड डिजाइन के डायरेक्टर राम यादव,देव लोक के डायरेक्टर राहुल सैनी, मनोज भारद्वाज, भी मौजूद रहे।   

लास्ट ऑडिशन में आई तकरीबन हर गर्ल्स के चेहरे उत्साह से खिले नजर आए।  दुनिया में फैशन इंडस्ट्री में कदम रखने को बेताब करीब 1000 से अधिक गर्ल्स ने ऑडिशन के दौरान अपने टैलेंट से जूरी पैनल को रुबरु करवाया। खासतौर से इंट्रोडक्शन और  कैटवॉक राउंड में तमाम गर्ल्स ने पूरे आत्मविश्वास के साथ हिडन टैलेंट से रूबरू कराया। 

शो डायरेक्टर  योगेश मिश्रा ने बताया कि पिछले ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान-2018  के मुकाबले इस बार राजस्थान के छोटे शहरों से अधिक गर्ल्स ने अपनी हिस्सेदारी के साथ दावेदारी पेश की। पूरे राजस्थान से लगभग 5000 से भी अधिक गर्ल्स ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया। एंव पिछले ऑडिशन में 1100 गर्ल्स ने ऑडिशन दिया था। यह अपने आप में राजस्थान में किसी भी ब्यूटी कॉन्टेस्ट में सफलता का इतिहास है।  इस इवेंट का ग्रैंड फिनाले अगस्त महीने में  बिरला ऑडिटोरियम में होगा।

ऑडिशन के जूरी पैनल में शो डायरेक्टर योगेश मिश्रा, फ्यूजन ग्रुप की डायरेक्टर निमिषा मिश्रा, व फैशन जगत में राजस्थान का नाम नेशनल एवं इंटरनेशनल स्तर पर रौनक कर चुकी शिमरन शर्मा, आंचल बौहरा, यामिनी शुक्ला,आक्रति शर्मा, डाक्टर शिखा तिवारी, प्रियंका सावलका नें  सभी ने पार्टिसिपेंट्स के टैलेंट को परखा। शो डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने बताया कि आगामी तीन महीनों तक ऑडिशन्स, टैलेंट राउंड, फोटो सेशन्स, इटली मिलान के ग्रूमिंग एक्सर्पट्स के सेशंस, आरजेस के साथ इंट्रैक्शन, फिटनेस व ब्यूटी सेशन्स और प्री पार्टीज समेत कई इंटरेस्टिंग एक्टिविटीज होंगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना