टेलेंट शो / वायरल माइक के माध्यम से वायरल हो रहे हैं नए और युवा कलाकार

इस शो में 25 से अधिक लोगों ने भाग लिया

New and young artists are going viral through viral mic
New and young artists are going viral through viral mic
New and young artists are going viral through viral mic
X
New and young artists are going viral through viral mic
New and young artists are going viral through viral mic
New and young artists are going viral through viral mic

Dainik Bhaskar

Sep 17, 2019, 05:12 PM IST


द वायरल माइक द्वारा गुरुग्राम में 15 सितंबर 2019 को 48 वां ओपन माइक शो का आयोजन किया गया जो वहाँ पर उपस्थित कलाकारों  व दर्शकों दोनों के लिए एक अद्भुत अनुभव था। इस टेलेंट शो में 25 से अधिक लोगों ने भाग लिया जिसके बाद यहाँ पर लोगों ने अपने अपने टेलेंट की प्रस्तुति दी। इस शो में   5 स्टैंड-अप कॉमेडी, 4 कविता प्रदर्शन और 1 संगीत जैसी  कई मनोरंजक परफॉर्मर्स भी शामिल थी।

हर बार की तरह द वायरल माइक ने इस बार फिर से व्यावसायिकता और संचालन के संगठित ढांचे को प्रदर्शित किया। ये प्लेटफॉर्म अपने निष्पक्ष आयोजन व रवैये के लिए जाना जाता है तभी तो इस बार होने वाली कुल 10 प्रदर्शनों में 5 महिला प्रतिभागी थीं। 


इस शानदार शो के मुख्य होस्ट सुधीर थे जिन्होंने इस शो की शुरुआत अपनी  जबरदस्त कॉमेडी से की। उनकी कॉमेडी की खास बात उनके सभी चुटकुलों का वर्तमान स्थिति और ट्रेंड्स की तर्ज़ पर होना था । अपनी लाजवाब कॉमेडी के बाद सुधीर ने वहाँ पर उपस्थित दर्शकों को TWM के बारे में बताया कि किस तरह ये मंच नए और उभरते कलाकारों को एक बेहतर प्लेटफॉर्म देता है जिस वजह से नए टेलेंट्स को अपना हुनर दिखाने का मौका भी मिलता है। 

शो में आए सभी दर्शकों ने पहली बार पार्टिसिपेट करने वालें युवाओं के प्रति अपना इंटरेक्टिव व्यवहार और समर्थन किया। अपनी कला का प्रदर्शन करने वाले सभी कलाकारों ने हर विषय को छुआ और अपनी राय भी व्यक्त की।   वहाँ आए कलाकारों में से एक कविता की कलाकार  प्रियंका अग्रवाल ने कहा, "सब कोई अपने प्यार के बारे में लिखते हैं लेकिन आखिरी प्यार के बारे में कोई नहीं लिखता क्योंकि हम कम्फर्ट ज़ोन में आ जाते हैं"।  

शो के समापन के साथ उस दिन के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का खिताब स्टैंड अप कॉमेडियन सोनिका चौधरी को मिला। सोनिका ने अपने टेलेंट प्रदर्शन के जरिये पानी की बर्बादी पर व्यंग्य कॉमेडी के अंदाज़ में किया जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया।   पानी की बर्बादी पर व्यंग्य करते हुये सोनिका ने भोजन बनाने के निर्देश से लेकर बाथ टब में स्नान करने की विधि को मस्ती भरे अंदाज़ में बताया और  उन्होंने कहा  "बाथ टब में जगह बना ले स्वाद अनुसार" इसके बाद लोगों की तालियों कि गड़गड़ाहट ने पूरा समा बांध दिया। 


पहली बार इस शो में आए कलाकार ध्रुव ठाकुर ने कहा “मैंने आखिरकार वायरल माइक पर अपनी पहली स्टैंड-अप कॉमेडी की। मैं बहुत घबरा गया था लेकिन मुझे लगा कि पर्यावरण बहुत सहायक था, अनुभव अद्भुत था। ”


शो के बाद एक नेटवर्किंग सत्र का भी आयोजन किया गया था जहां कलाकारों के बीच विचारों के आदान-प्रदान की सुविधा थी जिसके यहाँ मौजूद कलाकारों  को काफी  प्रोत्साहन भी मिला। इसके साथ ही नए व पहले से मौजूद सभी कलाकारों को इस प्लेटफॉर्म के आयोजकों के साथ बातचीत करने का मौका भी मिला। जिसकी बदौलत उन्होंनें इस प्लेटफॉर्म से जुड़े अपने सभी संदेह और सवालों  हल पाया।


द वायरल माइक हमेशा में उपस्थित दर्शकों में से एक दर्शक को सर्वश्रेष्ठ ऑडियंस का पुरस्कार भी मिला।  वायरल माइक पर ओपन माइक अत्यधिक अनुशंसित है, यह एक ऐसी जगह है जहाँ लोग  न केवल अपनी कला में अपना हाथ आजमाते हैं बल्कि शो की मदद से एक दूसरे से सीखते भी  हैं।

अगर आप भी वायरल माइक के इवेंट में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं तो आने वाले इवेंट का हिस्सा बनने के लिए क्लिक करें 


वायरल माइक के फेसबुक और इन्स्टाग्राम पर जा कर आप इससे जुड़े सभी टैलेंट को देख सकते हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना