Event / The Wiral Mic करने जा रहा है अपने 49 वें ओपन माइक शो का आयोजन

22 सितंबर को होने वाले इस शो में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले व्यक्ति को  पुरस्कार भी दिया जाएगा

The Wiral Mic is going to organize its 49th Open Mic Show
The Wiral Mic is going to organize its 49th Open Mic Show
The Wiral Mic is going to organize its 49th Open Mic Show
X
The Wiral Mic is going to organize its 49th Open Mic Show
The Wiral Mic is going to organize its 49th Open Mic Show
The Wiral Mic is going to organize its 49th Open Mic Show

Dainik Bhaskar

Sep 21, 2019, 04:15 PM IST

हर बार की तरह इस बार The Wiral Mic फिर से  22 सितंबर 2019 को अपने 49 वें ओपन माइक शो का आयोजन करने जा रहा है । इस इवेंट का आयोजन शाम 4:00 बजे से 07:00  बजे तक  Coho Apartments Siris Road-2, नियर नीलकांत हॉस्पिटल, गुड़गांव के पास किया जाएगा। 

इस होने वाले आयोजन में सभी लोग  कलाकार के रूप में या एक दर्शक के रूप में भाग ले सकते हैं। ये शो पूर्णत युवाओं के टेलेंट पर आधारित है जिस वजह से यहाँ पर उपस्थित रहने वाले लोगों को कला का नया अनुभव प्राप्त होता है इसके साथ ही दर्शकों को कुछ नया सीखने को भी मिलता है। 

आजकल के इस आधुनिक दौर में सभी लोगों के अंदर कोई न कोई प्रतिभा छुपी रहती है लेकिन अभी भी कई लोग ऐसे हैं जो अपने अंदर छुपे हुनर को पहचान नहीं पाते। कई बार टेलेंट होते हुए भी सही प्लेटफॉर्म न मिलने की वजह से लोगों की प्रतिभा को पहचान नहीं मिल पाती। ऐसे में वायरल माइक नई आने वाली प्रतिभाओं के लिए बहुत सहायक वातावरण प्रदान करता है ताकि प्रतिभाओं को सही मंच के माध्यम से पहचान मिल पाए।   इसके अलावा वायरल माइक में  हर प्रकार की प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने का मौका मिलता है, इस मंच के  माध्यम से लोग गायन, कॉमेडी, कविता जैसे कई हुनर का प्रदर्शन करते हैं।   

इस बार 22 सितंबर को होने वाले इस शो में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले व्यक्ति को  पुरस्कार भी दिया जाएगा।  सबसे अच्छा प्रदर्शन का चयन एक ऑनलाइन वोटिंग सिस्टम के माध्यम से किया जाएगा। ये वोटिंग की पूरी प्रक्रिया पूरी तरह से  निष्पक्ष होगी। 

अब तक जो लोग The Wiral Mic शो में भाग लेते रहते हैं  उनका ये मानना है कि रविवार की छुट्टी में  फिल्म के लिए जाने से कई बेहतर इस शो में जाना है। क्योंकि, यहाँ से घर वापस लौटते समय लोगो के पास कई सारे सबक सीखने के साथ-साथ ज्ञान, मनोरंजन भी भरपूर मिलता  है। 

' ऐसे प्लेटफार्मों के माध्यम से लोगों के अंदर रचनात्मक ऊर्जा को बढ़ाता है और बाकी लोगों तक अपने टेलेंट को  साझा करने में मदद भी करता है। खासतौर पर पहली बार हिस्सा लेने वाले लोगों को यहाँ आकार अन्य लोगों से प्रेरणा मिलती है। मेरा ये मानना है की ये प्लेटफॉर्म वास्तव में विचारशील है जो कई लोगों को उनके कौशल को निखारनें में मदद करता है। इसके साथ ही यहाँ आ कर युवाओं में आत्मविश्वास बढ़ता है जिसके माध्यम से वो सार्वजनिक प्रदर्शन कौशल व  कई विषयों पर अपना सुझाव देने के योग्य हो जाते हैं। ' शिप्रा रुस्तगी।

'The Wiral Mic एक सुंदर अनुभव है जहां हंसमुख दर्शक और बहुत ही हंसमुख मेजबान आते हैं '  ख्याति पुंजानी।

The Wiral Mic दर्शकों की प्रतिक्रिया ले कर अपने शो की गुणवत्ता में हर बार सुधार करता रहता है।अगर आप भी इस तरह के अनुभव को जीना चाहते है  तो आप इस शो में दर्शक या कलाकार के रूप में रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।  
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना