पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • On Twitter, People Asked For Justice For Sushant Singh Rajput And Asked How Was His Wikipedia Update Before Death?

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्विटर पर न्याय की मांग:फैंस ने अमित शाह से लगाई मदद की गुहार, सवाल उठाया- मौत वाली सुबह सुशांत का विकिपीडिया अपडेट कैसे हुआ?

मुंबई9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुशांत को न्याय दिलाने की मांग के लिए ट्विटर ट्रेंड के टॉप 3 में आया हैशटेग #AmitShahDoJusticeForSSR
  • शेखर सुमन एक ऑनलाइन फोरम बनाने के बाद अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने की तैयारी में

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले का विरोध भी अलग-अलग धड़ों में बंट गया है। एक तरफ कुछ लोगों कह रहे हैं कि नेपोटिज्म से तंग आकर सुशांत ने सुसाइड किया। वहीं, बड़ी संख्या में उनके फैंस यह भी आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत ने सुसाइड किया ही नहीं। आरोप है कि सुशांत सिंह की हत्या हुई है। अब इस मामले में सीबीआई जांच की मांग होने लगी है। 

शेखर सुमन ने की सीबीआई जांच की मांग तेज 

अभिनेता शेखर सुमन ने भी इस मांग का समर्थन किया है। सुशांत सिंह की मौत के मामले की सीबीआई जांच को लेकर शेखर सुमन एक ऑनलाइन फोरम बनाने के बाद अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने की तैयारी में हैं। वहीं आम लोगों ने ट्विटर पर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मोर्चा खोल दिया है। देश के गृह मंत्री अमित शाह से न्याय की गुहार लगाई जा रही है। ट्विटर पर टॉप 3 में #AmitShahDoJusticeForSSR ट्रेंड कर रहा है।

विकिपीडिया अपडेट होने पर बवाल 

सोशल मीडिया पर लोगों का आरोप है कि 14 जून की सुबह 9 से 9:30 बजे के बीच ही सुशांत के विकिपीडिया पेज पर यह अपडेट कर दिया गया था कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। जबकि सुशांत के सुसाइड की खबर 14 जून को दोपहर 1 बजे के बाद बाहर आई। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर वह आईपी एड्रेस भी शेयर कर रहे हैं। जिनके जरिए कथित तौर पर सुशांत की मौत वाली सुबह को ही उनका विकिपीडिया पेज अपडेट किया गया।  

ट्विटर पर इस तरह उठी सुशांत के लिए न्याय की मांग

 विकिपीडिया अपडेट कैसे हुआ?

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें